फिल्म स्टार सिद्धार्थ और कियारा का फिक्स हुआ शादी का ग्रैंड वेन्यू

बॉलीवुड एक्टर्स सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी की तैयारियां जोरो-शोरो से चल रही हैं। वह दोनों बहुत जल्द ही एक पवित्र बंधन में बंधने जा रहे हैं। जी हाँ आपको बता दें की बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी को लेकर फैंस काफी खुश है और शादी से रिलेटेड सब कुछ जानना चाहते हैं लेकिन दोनों एक्टर्स मीडिया के साथ कुछ शेयर नहीं कर रहे है और अपनी शादी को बिना बज के एन्जॉय करना चाहते हैं। आपको बता दे की कियारा, सिद्धार्थ के चाहने वालों के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी है, इस शादी को लेकर पहला कंफर्मेशन आ चुका है...चलिए जानते है कैसे?

क्या सूर्यगढ़ पैलेस इनका वेडिंग वेन्यू हैं?

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी 6 फरवरी को होने जा रही है और शादी का फंक्शन 4 फरवरी से शुरू हो जायेगा। इन दोनों की शादी सूर्यगढ़ पैलेस राजस्थान में होगी यह पक्का इसलिए हुआ हैं क्युकि विरल भयानी इनकी शादी कवर करने वाले हैं। विरल भयानी एक जाने माने फोटोग्राफर हैं और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट डाला हैं जिस पर सूर्यगढ़ पैलेस जैसलमेर के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से पैपराजी के पोस्ट पर रिएक्शन आया है जो इस ख़बर को पक्क्की करती हैं। हालांकि, अभी तक इसकी खबर की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई हैंलेकिन विरल भयानी के पोस्ट पर सूर्यगढ़ पैलेस का यह रिएक्शन वेन्यू पर मोहर लगते दिख रहा है।

विरल भयानी ने क्या पोस्ट किया हैं?

दरअसल, फोटोग्राफर विरल भयानी ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया था जिसमे उन्होंने कैप्शन पर लिखा हैं की, हम कियारा और सिद्धार्थ की शादी को कवर करने के लिए जैसलमेर जा रहे हैं। हम कल लैंड करेंगे और फिर जीप लेकर जैसलमेर जाएंगे। जो लोग जैसलमेर के लिए सीधे चार्टर्ड उड़ानें नहीं लेने वाले हैं, ऐसे सेलेब्स को कवर करने के लिए हमारी एक टीम जोधपुर हवाई अड्डे पर इंतजार करेगी।

फोटोज आम तौर पर सितारों द्वारा अपलोड की जाती हैं, जिनका हम इंतजार करते हैं और देखते हैं लेकिन इस बार यह मौका हमें मिला है। हमें नहीं पता कि हमें क्या मिलने वाला है लेकिन हम ठंड के मौसम को संभालेंगे और अपनी बेस्ट कोशिश करेंगे।'  ये शादी 4 से 6 फरवरी के बीच सूर्यगढ़ पैलेस में होगी। इसी पोस्ट पर सूर्यगढ़ पैलेस के अकाउंट से रिएक्शन आया है ‘सी यू सून’....

सिद्धार्थ और कियारा के फैंस ने भी किया कमेंट

विरल के इस पोस्ट पर कई फैंस ने इस कपल को ना परेशान करने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि इस स्पेशल डे पर इनकी प्राइवेसी का हमें सम्मान करना चाहिए। एक ने कमेंट में ये भी लिखा था, 'अरे, प्लीज आप इन्हें ही अपनी तस्वीरें पोस्ट करने दें। उनकी शादी खराब न करें, ऐसे कई यूजर्स ने कमेंट किया और दोनों कपल को बधाई दी साथ ही उनके बिग डे को स्पोइल न करने को कहा...कृपया आप सभी से भी हम विनम्र अनुरोध करते है कि उनकी निजता का सम्मान करें और उन्हें अपनी शादी का आनंद लेने दें।

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.