क्या सिद्धार्थ और कियारा इस डेट को कर रहे है शादी? पैप्स के सवाल पर ऐसे किया रिएक्ट

इन दिनों बॉलीबुड के जाने माने एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'मिशन मजनू' को लेकर काफी चर्चा में बने हैं। इस फिल्म को लेकर लगातार कई नए अपडेट्स सामने आ रहें। सिद्धार्थ प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी हमेसा लोगों के बीच चर्चा का विषय बने रहते हैं। जहां एक तरफ वो अपनी फिल्म आने वाली फिल्म 'मिशन मजनू' को प्रमोट करते हुए नजर आ रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ कियारा आडवाणी संग उनकी शादी की खबरें भी खूब सुर्खियों में हैं। वहीं, हाल ही में अब सिद्धार्थ से पैप्स ने उनकी शादी को लेकर सवाल किया। इस दौरान एक्टर का रिएक्शन देखने लायक था।

शादी के सवालो पर सिद्धार्थ ने किया पैप्स को इग्नोर-

हाल ही में एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिशन मजनू' की सक्सेस पार्टी में पहुंचे। पार्टी में सिद्धार्थ के साथ-साथ रश्मिका मंदाना सहित कास्ट के और भी लोग शामिल थे। वहीं सिद्धार्थ से पैपराजी ने एक्ट्रेस कियारा आडवाणी संग उनकी शादी की तारीख को लेकर कुछ सवाल पूछ लिया। पैपराजी ने सवाल किया- 'शादी कब है, शादी कब है?' इस पर सिद्धार्थ थोड़ा शरमा गए और सवाल को इग्नोर करके वापस पार्टी में चले गए।

क्या इस दिन ले सकते है कियारा-सिद्धार्थ सात फेरे-

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एक्टर सिद्धार्थ और एक्ट्रेस कियारा एक दूसरे को बीते काफी वक्त से डेट कर रहे हैं। अक्सर कई जगहों पर दोनों को एक साथ स्पॉट किया जाता है। वहीं दोनों ने अभी तक आधिकारिक तौर पर कभी भी इस बारे में कोई भी बात नहीं कही है। खबरों की मानें तो जल्द ही यानी 6 फरवरी को सिद्धार्थ औऱ कियारा सात फेरे लेते हुए नजर आने वाले हैं। फिलहाल अभी तक कपल की तरफ से शादी की डेट को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

जाने कब से शुरू हुई इनकी लवस्टोरी-

आपको बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी लव स्टोरी फिल्म शेरशाह की शूटिंग के दौरान शुरू हुई थीं। शूटिंग के दौरान दोनों स्टार्स कई बार बाहर भी साथ में स्पॉट किए गए। इसके बाद एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा कियारा आडवाणी की बर्थडे पार्टी में भी नजर आए।

 

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.