स्वरा-फहाद का हुआ वेडिंग रिसेप्शन, राहुल गांधी, अखिलेश यादव सहित कई बड़े नेताओ ने की शिरकत

हमेशा अपने बयानों को लेकर चर्चा में बने रहने वाली स्वरा भास्कर एक बार फिर चर्चा में है। लेकिन इस बार वे अपनी शादी को लेकर लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है। आपको बता दे कि हाल ही में बॉलीबुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने फहाद अहमद से शादी कर ली है। बॉलीबुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने 6 जनवरी को स्पेशल मैरिज एक्ट, 1954 के तहत कोर्ट में शादी की और अब स्वरा और फहाद अहमद ने 16 मार्च को दिल्ली में एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी दी। इस पार्टी में राजनीतिक जगत से कई हस्तियों ने शिरकत की।

रिसेप्शन पार्टी में किन लोगों ने की शिरकत  

स्वरा भास्कर और फहाद अहमद अब सातों जन्म के लिए एक दूसरे के हो चूके हैं। दोनों ने शादी के बाद 16 मार्च को दिल्ली में एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी दी जिसमें राहुल गांधी, अरविंद केजरीवाल और अखिलेश यादव,शशि थरूर  सहित तमाम राजनेताओं ने शिरकत की। वहीं राज्यसभा सांसद और एक्ट्रेस जया बच्चन भी पार्टी में शामिल होकर पार्टी में चार चांद लगा दीं।

बरेली में होगा दूसरा रिसेप्शन

स्वरा भास्कर और फहाद अहमद अब दिल्ली के बाद दूसरा रिसेप्शन 19 मार्च को बरेली में देने वाले हैं। ये रिसेप्शन पार्टी फहाद के घर बरेली में होने वाला हैं। इस रिसेप्शन का आयोजन बरेली के नैनीताल रोड स्थित निर्वाना रिसोर्ट में किया जाएगा। वहीं बरेली में होने वाले रिसेप्शन की तैयारियां जोरो से चल रहीं हैं। मेहमानों की लम्बी लिस्ट है।

एक हजार लोगों को मिलेगा दावत

फहाद के मुताबिक करीब एक हजार लोगों को दावत का न्योता दिया गया है। जिसमें बहेड़ी, दिल्ली, मुंबई समेत कई शहरों मेहमानों के शामिल होने की संभावना है। दावत-ए-वलीमा में यूपी के कई जिलों से विधायकों के पहुंचने की संभावना भी जताई जा रही है। वहीं 19 मार्च को स्वरा-फहाद के रिसेप्शन में मुंबई और दिल्ली से आने वाले खास मेहमानों के लिए 19 कमरे बुक किए गए हैं। जिसमें दो स्वीट रूम भी बुक किए गए हैं।

होटल मालिक विक्की छाबरा का कहना है कि मेहमानों के स्वागत के लिए होटल स्टाफ की ओर से स्वागत के खास इंतजाम किए गए हैं।

प्रोटेस्ट के दौरान हुई थी स्वरा-फहाद की मुलाकात

एक्ट्रेस स्वरा और फहाद की पहली मुलाकात 2019 में एक प्रोटेस्ट के दौरान हुई थी। प्रोटेस्ट के दौरान दोनों में दोस्ती हुई और बातचीत का सिलसिला शुरू हो गया। मार्च 2020 में फहाद ने स्वरा को अपनी बहन की शादी पर इनवाइट किया था लेकिन तब स्वरा शूटिंग में बिजी होने के कारण शादी पर नहीं पहुंच पायी थी। तब उन्होंने फहाद से कहा था कि कसम से तुम्हारी शादी में जरूर आऊंगी। 2020 से लेकर 2022 तक, इन दो सालों में दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं और आखिरकार 6 जनवरी को दोनों ने स्पेशल मैरिज एक्ट, 1954 के तहत कोर्ट में शादी कर ली।

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.