लॉन्च से पहले Vivo V27 Pro की डिटेल आई सामने , 12GB रैम और लेटेस्ट प्रोसेसर से लैस होगा फोन, जानें क्या है फीचर्स

स्मार्टफोन ब्रांड वीवो ने अपनी नई मिड-रेंज फोन सीरीज Vivo V27 Series को भारत में लॉन्च करने की पूरी तैयारी कर ली है। इस सीरीज फोन को भारत में 1 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च से पहले ही Vivo V27 Pro की स्पेसिफिकेशन सामने आ गए हैं। फोन के फीचर्स Geekbench साइट पर नजर आए हैं। लीक के अनुसार, फोन को 12 जीबी तक रैम और लेटेस्ट प्रोसेसर के साथ पेश किया जा सकता है। अब चलिए जानते हैं फोन की अन्य डिटेल्स और संभावित कीमत के बारे में-

Vivo V27 Pro की कीमत

आपको बता दे, कंपनी ने अब तक फोन की कीमत की जानकारी नहीं दी है। इस फोन को Vivo V25 Pro के अपग्रेडेशन के दौर पर पेश किया जाएगा। इस फोन को 35,000 रुपये की शुरुआती कीमत पर पेश किया गया था। नए फोन को भी इसी कीमत पर पेश किया जा सकता है। यानी Vivo V27 Pro की शुरुआती कीमत 40 हजार से कम हो सकती है।

Vivo V27 Pro के फीचर्स

Vivo V27 Pro स्मार्टफोन में 6.78 इंच की 3D कर्व्ड डिस्प्ले मिलेगा, जो 120Hz रिफ्रेश रेट और 2400X1800 पिक्सल रिजॉल्यूशन मिलेगा। डिस्प्ले के साथ 360Hz टच सैंपलिंग रेट और सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा। फोन में MediaTek Dimensity 8200 प्रोसेसर और 12 जीबी तक LPDDR5 रैम का सपोर्ट मिलेगा। फोन में 256 जीबी UFS 3.1 स्टोरेज मिलेगा।

इसी के साथ आपको फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा मिलेगा। प्राइमरी कैमरे के साथ ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) और 'ऑरा लाइट पोर्ट्रेट का सपोर्ट मिलेगा। फोन में 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 2 मेगापिक्सल का माइक्रो लेंस दिया जा सकता है। फोन में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है।

Vivo V27 Pro में कंपनी 4600mAh पैक कर सकती है, जो 66W फास्ट चार्जिंग के साथ आएगी वही ये फोन भारत में 5G कनेक्टिविटी के साथ आएगा। फोन में कलर चेंजिंग बैक पैनल भी मिलेगा।

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.