समस्त धर्म गुरुओं ने टीका लगवा कर दिया टीका लगवाने का सन्देश

अदभुत सम्भावनाओं का शहर है अपना आगरा।वैक्सीन से भ्रमित या डरने वालों के लिये मिसाल बनें धर्म गुरु।  नवदीप हास्पिटल,साकेत कालोनी में सोमवार को   कोरोना टीकाकरण के लिए बनाए गए केंद्र पर पहुंच कर धर्म गुरुओं ने न केवल वैक्सीन लगवाई वरन् लोगों को भय रहित हो वैक्सीन लगवाने की अपील की।  । उन्होंने कहा कि भारत में कोरोना के खिलाफ सबसे बड़ा टीकाकरण अभियान चल रहा है।
विश्व भर में भारतीय वैक्सीन की चर्चा है ऐसे में हमें भी अपनी स्वास्थय सम्बन्धी उपयोगिता के अनुरूप टीका अवश्य लगवाना चाहिए।
मनकामेश्वर महन्त योगेश पुरी जी ने नवदीप हॉस्पीटल एंड रिसर्च सेंटर साकेत कालोनी के चेयरमैन डा सुनील शर्मा व डा अनुपमा शर्मा के सेवा भाव की सराहना करते हुए कहा कि नवदीप हॉस्पीटल की सेवाए अनुकरणीय है। कोरोना से जंग में चिकित्सकों की महत्वपूर्ण भूमिका रही है। अन्य आशीर्वाद प्रदाताओं में मौलाना रियासत अली ने कहा कि इस्लाम धर्म में स्वास्थ्य की चिंता के बारे मे बताया है और हमारे लिए सौभाग्य का विषय है भारत से विदेशों में वैक्सीन जा रही ज्यादा से ज्यादा लोग वैक्सीन करवाये यदि स्वास्थ्य है तो सब कुछ है ,फ़ादर मून लाजरस,भंते ज्ञान रत्न,ग्रंथी टीटू सिंह जी, मठ प्रशासक  हरिहर पुरी,आदि  प्रमुख थे।डॉ सुनील शर्मा ने कहा कि वैक्सीन पूरी तरह से  सुरक्षित है। जिसे मौका मिल रहा है, वह वैक्सीन जरूर लगवाए। निदेशक डा अनुपमा शर्मा ने कहा कि कोरोना ने जिंदगी  बदल दी है, लोग अब अपने स्वास्थ्य के प्रति जागरूक हो रहे हैं। यह सुखद है। वैक्सीन लगवाने के बाद भी सावधानी बरतनी हैं, जिससे संक्रमण से बच सकें।इस दौरान शांति दूत बंटी ग्रोवर,संदेश जैन,रवि नारंग, निक्की बंसल आदि मौजूद रहे।  

बीपीएल कार्ड धारक बुजुर्गों को निशुल्क वैक्सीन
नवदीप हास्पिटल,साकेत कालोनी के निदेशक डा सुनील शर्मा का कहना है कि वैक्सीन लगवाने से कोई व्यक्ति रहना नहीं चाहिए। इसके लिए 60 से अधिक उम्र के बुजुर्ग, जिनके पास बीपीएल कार्ड है। उन्हें हास्पिटल में निशुल्क वैक्सीन लगाई जाएगी।

संवाददाता : मुकुल शर्मा

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.