अस्पताल में भर्ती हुए अक्षय कुमार ,कोरोना पॉजिटिव होने बाद हॉस्पिटल में भर्ती हुए

Bollywood superstar Akshay Kumar को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. Akshay Kumar ने social media पर पोस्ट शेयर करते हए जानकारी दी थी . एक दिन पहले ही खबर आई थी कि सुपरस्टार अक्षय कुमार कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। अब खबर है कि उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। अक्षय कुमार ने खुद सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी साझा की है।

Akshay Kumar ने  कहा  डॉक्टर की सलाह के अनुसार वो हॉस्पिटल में एडमिट हुए हैं. Akshay Kumar ने अपने पोस्ट में लिखा, 'आपकी दुआओं का असर हो रहा है. मैं ठीक हूं लेकिन मुझे एहतियात के तौर पर हॉस्पिटल में एडमिट होने की सलाह दी गई है. मैं एडमिट हो गया हैं. जल्द वापस आउंगा. आप लोग अपना ध्यान रखें.' बता दें कि इससे पहले अक्षय कुमार ने 4 अप्रैल को जानकारी दी थी वो कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं.

बता दे , अक्षय कुमार के अलावा फिल्म रामसेतु की शूटिंग के करीब 45 जूनियर आर्टिस्ट भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉई के जनरल सेक्रेटरी अशोक दुबे ने इस बात की जानकारी दी है. अशोक दुबे ने कहा, 'रामसेतु की शूटिंग पूरी सुरक्षा के साथ की जा रही थी. लेकिन ये बेहद दुखद है कि फिर भी 45 जूनियर आर्टिस्ट कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. उन्हें क्वारंटीन कर दिया गया है.'  बता दें कि फिल्म में अक्षय कुमार के साथ जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा भी नजर आएंगी. फिलहाल के लिए फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया है.

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.