आलिया ने कोरोना संक्रमित होने पर लगाई मुहर

 मुंबई में बड़ते मामलो के बीच फिल्म अभिनेत्री आलिया भट्ट भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. दोस्त रणबीर कपूर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब आलिया भी इस महामारी से संक्रमित हो गई हैं. 

 

    

आलिया के लेटेस्ट फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के निर्देशक संजय लीला भंसाली भी कुछ हफ्ता पहले कोरोना से संक्रंमित हो गए थे. वही सूत्रों की माने तो आलिया भट्ट के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि की है .कोरोना की हाल इस लहर मे फिल्म, टीवी उद्योग और खेल से जुड़े कई प्रतिष्ठित हस्तियां इस खतरनाक वायरस की चपेट में आ चुकी हैं. मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर, आमिर खान, कार्तिक आर्यन, विक्रांत, मनोज बाजपेयी, बप्पी लहरी, तारा सुतारिया के बाद आलिया भट्ट का नाम कोरोना संक्रमित हस्तियों में जुड़ गया है.

 वही बिग बॉस की फेम एक्ट्रेस मोनालिसा भी आज कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. उनके पति विक्रांत सिंह राजपूत ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा, "जी हां मोनालीसा कोरोना पॉजिटिव हैं लेकिन उन्हें कोई लक्षण नहीं थे. वो एसिम्पटोमैटिक हैं और होम क्वारनटीन हैं इससे पहले गुरुवार को ही बॉलीवुड सिंगर और संगीतकार बप्पी लहरी कोरोना पॉजिटिव पाए गए. उन्हें मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बप्पी की बेटी रीमा लहरी ने यह जानकारी दी

आलिया ने कोरोना संक्रमित होने पर लगाई मुहर


आलिया ने खुद इंस्टाग्राम स्टोरी पर बताया कि वो डॉक्टर की कही सारी बातों को मान रही हैं और कोरोना से जुड़े सभी नियमों का पालन करते हुए होम आइसोलेट हो चुकी हैं. एक्ट्रेस ने सभी का शुक्रियाअदा भी किया है.
एक्ट्रेस ने लिखा कि मैं चिंता और देखभाल के अपने सभी संदेशों को पढ़ रही हूं. मेरा COVID -19 का सकारात्मक टेस्ट हुआ है और अपने डॉक्टरों की सहाल पर अलग क्वारंटीन हूं, मैं आज से काम पर वापस आ गई हूं. आपकी सभी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद. हाल ही में आलिया के बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर भी कोरोना पॉज़िटिव थे और हाल ही में उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है. इसके बाद दोनों स्टार्स हाल ही में डबिंग स्टूडियो के बाहर भी देखे गए थे. ऐसे में कहा जा रहा है कि हो सकता है एक बार फिर से रणबीर भी अपना कोरोना का टेस्ट करवाएं. 

 

                                      

वही इस के कारण फिल्म इंडस्ट्री और सूटिंग पर असर हो रहा है वही कार्तिक आर्यन के कोरोना पॉजिटिव होने पर उनकी फिल्म भूल भुलैया 2 की शूटिंग रुकी हुई है. 

 

BY -GARIMA YADAV

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.