स्टाइल आइकन आलिया भट्ट इयररिंग्स कलेक्शन ,एक्ट्रेस आलिया भट्ट के बेस्ट स्टाइलिश इयररिंग्स आइडियाज

अगर आपको कही  शादी पार्टी में जाना  है और  और अपने शूट  या साड़ी पहने की सोच रहे  है और  उसकी  मेचिंग के झुमके  खरीदने है और  आप सोच रहे  है की  किसी  डिजाइन के झुमके  खरीदे ,  तो  आप झुमके  लेने  से  पहले  अलिया भाट्ट  ज्वैलरी कलेक्शन पर एक  नजर जरूर  डाले  ।  आलिया अक्सर जबरदस्त झुमकों को कैरी किए नजर आती हैं.  

Kalank Promotions: Ethereal beauty Alia Bhatt shows us how to slay in  ethnic with style

अलिया भाट्ट साड़ी हो या फिर सूट हर तरह के देसी आउटफिट में  बेहद खूबसूरत लगती है  ,  साथ  ही  आलिया अपने झुमको को खास रूप से चुनती हैं, यही कारण है कि आलिया के इयरिंग्स सबसे अलग और आकर्षक होते हैं.

https://assets.vogue.in/photos/5e4f54059fbe9b000841ec10/master/pass/alia%20bhatt%20jewellery.jpg

अगर आप भी किसी शादी या पार्टी के लिए तैयार हैं और समझ नहीं आ रहा है कि किस तरह से आउटफिट के साथ झुमकों को कैरी किया जाए, तो आपको आलिया भट्ट से इंसप्रेशन लेना चाहिए.

https://www.pinkvilla.com/files/styles/gallery-preview/public/alia_bhatts_collection_of_these_8_earring_to_pair_up_with_your_ethnic_outfits_check_it_out_mainimage.jpg?itok=KgEm8DZL

आलिया भट्ट जिस तरह के झुमकों को कैरी करती हैं, वो ना तो बहुत हैवी होते हैं और ना ही बहुत लाइट वेट के. ये सभी झुमके एक्ट्रेस के लुक को स्टाइल देने में अपना पूरा योगदान देते हैं. यही कारण है कि एक्ट्रेस नए नए स्टाइल के इयररिंग्स ट्राई करती हैं.

Alia Bhatt picked a breezy red sari and jhumkas for Durga puja | VOGUE India

बीते काफी बार से सभी ने देखा है कि आलिया अपनी फिल्म के प्रमोशन्स में देसी अंदाज अपना रही हैं, जिस कारण से एक्ट्रेस के इयररिंग्स काफी फैशन स्टाइल में छा रहे हैं. एक्ट्रेस के इय़ररिंग्स की खूब चर्चा भी जा रही है.

https://images.tv9hindi.com/wp-content/uploads/2022/01/alia-jhumka-collection.jpg?w=480&dpr=2.6

ऐसे में आप भी एक्ट्रेस के इन इयररिंग्स से इंसपायर होकर कुछ ट्राई कर सकते हैं, जो आपके लुक को काफी स्टाइलिश और ट्रैंडी बनाएगा.

 

https://static.toiimg.com/photo/msid-68834802/68834802.jpg?672024

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.