आलिया का विडियो हुआ वायरल, अपने दोस्तों को दी ऐसी सलाह... देखें VIDEO ....

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट आज कल काफी ज्यादा हेडलाइंस में बनी हुईं हैं और वजह हैं उनका ट्रेंडिंग रिलेशनशिप, जी हाँ आए दिन आलिया रणबीर के साथ आउटिंग करती पायीं जाती हैं और यही वजह है की आलिया का हेडलाइंस से दूर रहना मैच नहीं करता, वेल आज हम आलिया का एक विडियो आपके लिए लेकर आये हैं जो की काफी पॉपुलर है और लोगों को पसंद भी आ रहा है.

वेल अगर आलिया की पर्सनालिटी की बात की जाए तो आलिया काफी डम्ब मानी जाती हैं, आए दिन आलिया का ऐसा कोई ना कोई विडियो वायरल होते रहता है जिसे फैन्स खूब पसंद करते हैं, वैसे आलिया का लोग खूब मज़ाक उड़ाते हैं ऐसा कई बार हुआ है की इंटरव्यूज के दौरान आलिया कुछ ऐसा बोल जाती हैं जिससे वो मज़ाक का पात्र बन जाती हैं.इसी से रिलेटेड एक विडियो आज सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है इस विडियो में आलिया  खुद से प्यार करने को कह रही हैं जी हाँ खुद से प्यार करना कितना ज़रूरी है आलिया ने इस विडियो में बताया है 

ALIYA BHATT 

बता दें की जो विडियो वायरल हो रहा है उसमे आलिया ने ये बताया है की खुद से प्यार करना कितना ज़रूरी है, उन्होंने अपनी ऐसी दो फ्रेंड्स को सीख दी है जो की अपनी ज़िन्दगी से परेशान थी, एक अपने रिलेशनशिप के लेकर टेंशन में है तो वहीँ एक अपने लुक्स को लेकर परेशां... जिन दोनों को आलिया समझाती हैं की आप अगर खुद से प्यार नहीं करेंगे तो कौन करेगा, और इसी सब का एक हैप्पी कोन्वो का विडियो है जो आज लोगों को काफी पसंद आ रहा है, अबत दें की ये विडियो काफी पुराना हैं पर ट्रेंड आज भी कर रहा है ...

वेल इसके अलावा आज एक और खबर है जो की काफी तेज़ी से वायरल हो रही है, सोशल मीडिया (Social Media) पर एक कुत्ते (Guard Dog) का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. थाईलैंड (Thailand) की एक ज्वेलर शॉप (Jewellery Store) में रॉबरी मॉक ड्रिल (Mock Robbery Drill) रखी गई. जहां एक शख्स चोर बना. वो बंदूक लहराते हुए आया और सामान ले उड़ा. वहीं गार्ड डॉग वहीं सोता रहा. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है.

खबर के अनुसार, लकी एक हस्की कुत्ता है, जो थाईलैंड में एक ज्वैलर की दुकान को गार्ड करता है. ज्वैलर मालिक ने उसे लूट से बचने के लिए पाला है. 16 फरवरी को एक प्रशिक्षण अभ्यास और सुरक्षा तैयारियों की कवायद के दौरान, एक सशस्त्र डाकू ने दुकान में प्रवेश किया और कर्मचारियों पर एक नकली बंदूक तान दी और उसने मालिक से आभूषण और नकदी सौंपने की मांग की.

यहाँ देखें विडियो का लिंक...

https://www.facebook.com/watch/?v=190953919530168

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.