भाजपा नेता पप्पू मांझी के नेतृत्व में नाव के द्वारा भ्रमण कर बाढ़ पीड़ितों का लिया कुशलक्षेम

अम्बेडकर नगर : विधानसभा क्षेत्र टाण्डा में सरयू नदी तट पर आई बाढ़ को देखते हुए भाजपा नेता पप्पू मांझी के नेतृत्व में नाव के द्वारा नि.जिलाध्यक्ष भाजपा कपिल देव वर्मा पूर्व प्रत्याशी विधानसभा ने छज्जापुर माझी टोला, राजघाट, अलीबाग, हनुमानगढ़ी, चिरकुट घाट, मेहनिया  व अन्य बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का भ्रमण कर बाढ़ पीड़ितों का कुशलक्षेम लिया। और बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात कर उनकी जनसमस्याओं को सुनकर प्रशासनिक अधिकारियों से वार्ता कर हर सम्भव मदद का आश्वासन दिया।

कपिल देव वर्मा ने लोगों को अवगत कराया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आपदा की चपेट में आये लोगो के घर क्षतिग्रस्त होने की अवस्था मे उन्हें मुख्यमंत्री आवास योजना में एक लाख बीस हजार रुपये की सहायता की बात कही हैं। और जनहानि में चार लाख की आर्थिक सहायता दिए जाने का  निर्देश दिया हैं। उन्होंने कहा कि आपदा के समय सरकार आपके साथ है और आपकी हर संभव मदद की जायेगी।

बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में भ्रमण में मुख्य रूप से पप्पू मांझी, फिरतू मांझी, मल्हू गौंड, दीपेश मांझी, पं अजीत द्विवेदी, सुरजीत मद्धेशिया, मोहित जायसवाल, राम जनम वर्मा व अन्य लोग उपस्थित रहे।

रिपोर्टर : भूपेंद्र प्रताप सिंह

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.