अंकित यादव हत्याकांड के पुलिस मुठभेड़ में गोली मारकर घायल कर गिरफ्तार किए गए

टाण्डा / अम्बेडकर नगर: टाण्डा कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पकड़ी भोजपुर में बीते 29 नवम्बर को हुए अंकित यादव हत्याकांड के पुलिस मुठभेड़ में गोली मारकर घायल कर गिरफ्तार किए गए । मुख्य अभियुक्त राजेन्द्र यादव की ट्रामा सेंटर लख़नऊ में आज गुरूवार को मौत हो गयी।

बीते 18 दिसबर को ट्रामा सेंटर से डिस्चार्ज कराकर लायी टाण्डा कोतवाली पुलिस ने राजेन्द्र को जेल भेज दिया था।जेल में पहुंचते ही उसकी हालत को खराब देखते हुए जेल प्रशासन ने जेल दाखिल करने गयी पुलिस के साथ राजेन्द्र को जिला अस्पताल भेज दिया जहां पर हालत में सुधार न होने पर जिला अस्पताल अम्बेडकर नगर ने उसे पुनः ट्रामा सेंटर रिफर कर दिया पुलिस उसे लेकर बीते 21 दिसम्बर को ट्रामा सेंटर लेकर गयी।जहां पर आज राजेन्द्र यादव ने दम तोड़ दिया।

ज्ञात हो कि अंकित यादव की हत्या के बाद हुए भारी विवाद फायरिंग व पथराव में पुलिस ने राजेन्द्र व उसके पुत्र को गोली मार कर गिरफ्तार कर लिया था गिरफ्तारी के बाद पुलिस कस्टडी में ही भीड़ ने पुलिस की गोली लगने के बाद राजेन्द्र पर हमला कर दिया था जिसमे वह गम्भीर रूप से घायल होगया था ।जिसे 29 नवम्बर को ही ट्रामा सेंटर भेजा गया था।जहां पर राजेन्द्र पुत्र तिलकराज निवासी ग्राम पकड़ी भोज पुर की मौत होगयी वर्तमान समय मे राजेन्द्र के दो पुत्र पत्नी व दो पुत्रियां सभी जेल में है।

 

रिपोर्टर: संदीप जयसवाल

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.