वनराज और मालविका में बढ़ी करीबियां सारी हदे की पार

टीवी सीरियल 'अनुपमा'की कहानी अब एक नए मोड़ पर आ चुकी है. शो की कहानी इन दिनों घर गृहस्ती की खटपट के साथ ऑफिस के टेंशन तक दिखा रही है. लेकिन जब ऑफिस किसी का एक्स हसबैंड और वर्तमान का प्यार साथ में काम करें तो कहानी तो मजेदार होनी ही है. 'अनुपमा' की कहानी भी पूरी तरह से मसालेदार होते हुए आगे बढ़ रही है. क्योंकि अब अनुज की बहन मालविका और अनुपमा  के एक्स हसबैंड वनराज में काफी करीबियां बढ़ रही हैं.    

बीते दिन हमने देखा कि पाखी किसी से छिप-छिपकर फोन पर बात कर रही है. पाखी अनुपमा से अकेले में  बात करती है. और  कहती है कि आगे की पढ़ाई के लिए वह यूएस जाना चाहती है. ये बात सुनकर अनुपमा दंग रह जाती है. इसके आगे हम आज के एपिसोड में देखेंगे कि पाखी कहेगी कि उसके सारे दोस्त जा रहे हैं और वह पीछे नहीं रहना चाहती. इस पर अनुपमा, पाखी को समझाती है कि वह अभी छोटी है. उसे बड़े होकर विदेश जाने की सोचना चाहिए. पाखी नहीं मानती तो अनुपमा उससे मिस्टर शाह से बात करने का वादा करती है.

इसके आगे हम देखेंगे कि मालविका और अनुपमा साथ में ऑफिस जाएंगे. लेकिन उनके ऑफिस में पहुंचे ही वह देखेंगे कि अनुज और वनराज में काफी बहस चल रही है. ये सब देखकर अनुपमा और मालविका भी टेंशन में आ जाते हैं. लेकिन अनुज समझदारी दिखाते हुए बात को खत्म करता है. बाद में अनुपमा अनुज को समझाती है कि उसे झगड़ा नहीं करना है.  

इसके आगे हम देखेंगे कि मालविका और वनराज एक दूसरे के करीब आ रहे हैं. मालविका ऑफिस में वनराज के फेवरेट रसगुल्ले मंगवाएगी और उसे अपने हाथों से खिलाएगी. इसी पल में अनुज और अनुपमा दोनों को देख लेंगे. इस सब को देखकर अनुज वहां से चुपचाप चला जाएगा.

 

 

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.