काव्या को मिलेगा 'पतिचोर' का टैग, मालविका काव्या को कहेगी 'पतिचोर'

ANUPAMA: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में इन दिनो काव्या,वनराज , अनुज के साथ साथ मालविकाकी ज़िंदगी में काफी  उथल पुथल मची हुई ... जहा एक तरफ  मालविका और अनुज के बीच अब सब कुछ ठीक हो गया है. वही अब वनराज की नजर मालविका की प्रॉपर्टी है और जिसे लेकर वनराज  आने वाले एपिसोड में कई जतन करते हुए भी दिखने वाला है.

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज अनुपमा को बताएगा कि कैसे वो लकी रहा है कि उसके जीवन में इतना ज्यादा प्यार करने वाले मां-बाप मिले. दूसरी तरफ मालविका अपने और अनुज के बारे में वनराज से बात करेगी. वो बताएगी कि अनुज उससे कितना प्यार करता है लेकिन वो कपाड़िया एंपायर को अपने नाम नहीं करवाना चाहती. साथ ही वो यह भी कहती है कि उसका मन करेगा तो वो बिजनेस करेगी नहीं तो वो सब वनराज के नाम कर वहां से चली जाएगी. साथ ही मालविका कहेगी कि वो जैसी है बिल्कुल खुश है उसे प्रॉपर्टी में से कुछ नहीं चाहिए.

वनराज अपनी मीठी-मीठी बातों में मालविका को फंसाने की कोशिश करेगा. साथ ही वो मालविका को यह समझाने की भी कोशिश करेगा कि उसे प्रॉपर्टी क्यों लेनी चाहिए.  वनराज पूछेगा कि दस साल पहले ऐसा क्या हुआ कि वो उसे छोड़कर चली गई. मालविका इसका जवाब दिए बिना ही वहां से चली जाएगी. वनराज कहेगा कि वो अनुपमा की तरह बनना चाहता है.

मालविका वनराज से कहेगी कि वो काव्या को तलाक देने से पहले अच्छे से सोच ले. मालविका वनराज को समझाने की कोशिश करेगी कि उसे तलाक क्यों नहीं देना चाहिए. वनराज कहेगा कि उसने काव्या से शादी करके गलती की है और वो उसे तलाक देकर अपनी गलती सुधार लेगा. अनुपमा अनुज से कहेगी कि उसे कोई फर्क नहीं पड़ता है कि अनुज की क्या स्थिति है, क्योंकि उसके लिए सिर्फ वही मायने रखता है उसकी पहचान नहीं.

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज और अनुपमा के बीच नजदीकियां और भी बढ़ने लगेंगी. काव्या एक बार फिर मालविका से लड़ेगी अब देखने वाली बात ये होगी  क्या मालविका वनराज की बातों  मे आ जाएगी  .ये आने वाले एपिसोड मे पता  चलेगा  फिलहाल ऐसी ही gossip  अपडेट पाने के लिए  पढ़ते रहिए cnews भारत ।   

 

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.