टीवी के पॉपुलर एक्टर्स ‘आशीष शर्मा’ ने एक्टिंग छोड़ किसानी चुनी

टीवी के राम कहे जाने वाले आशीष शर्मा ने एक्टिंगको छोड़कर किसान बन गए हैं. बता दें कि उन्होंने अपने गांव में आर्गेनिक फार्मिंग शुरू कर दी है.

 

टीवी पर पॉपुलर सीरियल सिया के राम में राम की भूमिका निभाने वाले एक्टर आशीष ने अब एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कह दिया है. इसके अलावा भी कई फेमस टीवी शो में यादगार भूमिका निभाने वाले आशीष इन दिनों मुंबई छोड़ अपने गांव में बस गए है. ये देखकर उनके फैंस बहुत निराश हैं

 

 

बता दें कि आशीष अपने गांव में खेती कर रहे हैं. आशीष का कहना है कि अब वो ‘मां प्रकृति के करीब’ रहना चाहते हैं.वही आशीषने कहा कि –“ हम जिंदगी जीना भूल गए थे”

 

 

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में आशीष ने बताया कि, हम लाइफ की साधारण खुशियों को बिल्कुल भूल गए थे. शुक्र है, इस महामारी ने हम सभी को एक बार अपने अन्दर झांककर ये सोचने का मौका दिया कि हमें जीवन से क्या चाहिए. तब मुझे ये एहसास हुआ है कि जीवन में छोटी-छोटी चीज़ें हमारी जिंदगी को खूबसूरत बनाती हैं.

 

 

खेती हमारी पहचान है 

 

आशिष ने बताया कि, कोरोना में लोगों को काम की वजह से परेशान देखकर मैंने फैसला किया कि मैं अब अपनी जड़ों की तरफ वापिस लौटूंना चाहता हूं. और किसान बनूना चाहता हूं. “खेती सालों से हमारा घर का प्रोफेशन रहा है, लेकिन मुंबई जाने से मैं इससे दूर चला गया था”. इसलिए, मैंने वापिस आकर एक उपयोगी जिन्दगी जीने का फैसला किया है.

 

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.