3 दिन बंद रहेगी क्रॉसिंग

औरैया : कंचौसी में रेलवे ट्रैक की मरम्मत के कारण तीन दिन क्रासिंग बन्द रहेगी। ऐसे में वाहन सवारों को दस किलोमीटर तक चक्कर लगाना पड़ रहा है। एक्सप्रेस ट्रेनों को कासन लगाकर धीमी गति से गुजारा जा रहा है।

कंचौसी में तीन दिन रेल क्रासिंग ट्रैक मरम्मत के पहले दिन निकलने वाले छोटे-बड़े वाहन सवारों की परेशानी रोज से कई गुना बढ़ गई है। सुबह से ही जानकारी नहीं होने पर रसूलाबाद औरैया दोनों तरफ आने वाले वाहन सवार क्रॉसिंग के दोनों तरफ फंसे रहे। क्रॉसिंग बन्द होने की जानकारी होने के बाद वाहन सवार झींझक, परजनी, बिझाई, दिबियापुर, रानेपुर अंडरपास से निकलने के लिए तीन से दस किलोमीटर का चक्कर काटकर आने जाने को मजबूर हैं।

निगरानी के लिए आरपीएफ मौजूद क्रॉसिंग ट्रैक मरम्मत के कारण अप और डाउन दोनों तरफ तीस किलोमीटर का बोर्ड लगाकर वंदे भारत,स्वर्ण शताब्दी एक्सप्रेस,राजधानी एक्सप्रेस,मुरी एक्सप्रेस, नीलांचल एक्सप्रेस, कोटा पटना एक्सप्रेस, नेताजी एक्सप्रेस,सीमांचल सुपरफास्ट एक्सप्रेस सहित अन्य एक्सप्रेस ट्रेनों को तीस किलोमीटर की स्पीड से निकाला जा रहा है,निगरानी के लिए आरपीएफ फफूंद मौजूद है। वहीं, बाइक और साइकिल सवार क्रासिंग के नीचे से निकल रहे हैं। मौके पर मौजूद रेलवे पुलिस रोकने की जहमत नहीं उठा रही है।

 संवाददाता : अनूप शाक्य

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.