विश्व हिंदू परिषद अरुण नगर ने जिलाधिकारी के माध्यम से मांग पत्र दिया

औरंगाबाद : विश्व हिंदू परिषद अरुण नगर ने महामहिम राष्ट्रपति महोदय भारत सरकार नई दिल्ली को जिलाधिकारी के माध्यम से मांग पत्र दिया। जिसमें निम्नलिखित मांग की गई।आज देश एक विकट परिस्थिति से जूझ रहा है जिसकी और हम आपका ध्यान आकर्षित करना चाहते हैं देश में जिहादी तत्वों घृणा और आतंक का वातावरण निर्माण कर रहे हैं कभी सर तुमसे जुदा गैंग सक्रिय होता है तो कभी लव जिहाद या जिहाद के अन्य प्रकारों से हिंदू समाज को आतंकित करने का षड्यंत्र किया जा रहा है हिंदू संगठनों उनके कार्यकर्ताओं और हिंदू नेताओं पर हमले कर उनकी हत्या करने की कई घटनाएं सामने आई है 8 जनवरी 2023 को असम के करीमगंज जिले के लोविरपुरा में बजरंग दल के एक 16 वर्षीय कार्यकर्ता शंभू कैरी की एक जिहादी द्वारा चाकू से गोदकर निर्मम हत्या कर दी गई। पिछले 2 वर्षों में ही बजरंग दल के 9 कार्यकर्ताओं की हत्या हुई है और 32 कार्यकर्ताओं पर हमले हुए हैं जो घटना अभी दिल्ली में हुई है वह भी चिंता पैदा करती है जिससे दो हत्यारों ने एक हिंदू की निर्मम हत्या कर दी और उसके 32 टुकड़े करने के बाद कहा कि उसके निशाने पर कई हिंदू नेता भी हैं। आतंक फैलाने के लिए किए गए इन हमलों में 2 नई रणनीतियां सामने आ रही है हमले के लिए नाबालिगों को आगे किया जा रहा है जो बकरों की कुर्बानी और मदरसों की शिक्षा के कारण पहले से ही क्रूरता और घृणा से कूट-कूट कर भरे होते हैं। कई घटनाओं में उन्होंने हत्या करने वाले बैंकों को भी सुपारी दी है जैसा कि दिल्ली के हत्याकांड से स्पष्ट हुआ है।

आपसे विनम्र निवेदन है कि:
1.आप केंद्र को आग्रह करेगी घृणा फैलाने और झूठ विक्टिम कार्ड खेलकर मुस्लिम समाज को भड़काने वाले मौलवियों ने नेताओं पर नियंत्रण करने के लिए यह कठोर कानून बनाएं।
2. इन हमलों में सम्मिलित हुए उसको को व्यस्त के समान माना जाए जिससे अव्य उसको को मिलने वाला संरक्षण इन हमलावरों और हत्यारों को न मिल सके।
3. हिंसा के लिए एक प्रेरित करने वाले तत्व विभिन्न नामों से सामने आते रहते हैं सिम्मी, पीएफआई, सिटीजन
फोरम आदि के आदि केवल नाम हैं प्रेरक तत्व जिहादी विचारधारा है जिस पर रोक लगाने के लिए एक आवश्यक कठोर कानून बनाना चाहिए इसके लिए आप कृपया केंद्र सरकार को उपयुक्त निर्देश दें।
4. घृणा का वातावरण बनाने में मदरसों का बड़ा योगदान है उन पर नियंत्रण की प्रभाव प्रभावी व्यवस्था बनानी चाहिए यह समय की मांग है विश्वास करते हैं कि आपके कुशल नेतृत्व में वर्तमान सजग और सशक्त केंद्र सरकार हिंदू समाज को हिंसा और घृणा के इस वातावरण से अवश्य मुक्त कराएगी।
जिलाधिकारी की अनुपस्थिति में एडीएम औरंगाबाद आशीष रंजन सिन्हा जी तथा डीपीआरओ औरंगाबाद कृष्णा जी को मांग पत्र सौंपा।ज्ञापन देने में सिद्धेश्वर विद्यार्थी अध्यक्ष अरुण नगर औरंगाबाद विश्व हिंदू परिषद, रमाकांत सिंह जिला मंत्री अरुण नगर औरंगाबाद विश्व हिंदू परिषद, जय नंदन पाण्डेय गोरक्षा सह प्रमुख बिहार,  रंजीत कुमार समरसता सह प्रमुख विभाग बिहार आदि कई लोग उपस्थित रहे।

रिपोर्टर : रमाकांत सिंह

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.