मिल्कीपुर अमानीगंज हैरिन्गटंनगंज नवनिर्वाचित ब्लॉक प्रमुखों का शपथग्रहण समारोह संपन्न

मिल्कीपुर / अयोध्या: मिल्कीपुर ब्लॉक मुख्यालय पर आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में एसडीएम दिग्विजय प्रताप सिंह ने नवनिर्वाचित ब्लॉक प्रमुख श्रीमती विनीता सिंह को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। शपथ ग्रहण समारोह का संचालन पूर्व ब्लाक प्रमुख कमलासन पाण्डेय ने किया। नवनिर्वाचित ब्लाक प्रमुख विनीता सिंह का महिला क्षेत्र पंचायत सदस्यों ने भारी मालाओं के साथ स्वागत किया। शपथ ग्रहण समारोह को संबोधित करते हुए नवनिर्वाचित ब्लाक प्रमुख विनीता सिंह ने कहा कि किसी भी क्षेत्र पंचायत सदस्य का मान सम्मान कभी भी कम नहीं होने दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि क्षेत्र का विकास उनकी प्राथमिकता होगी।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मिल्कीपुर विधायक गोरखनाथ बाबा ने कहा कि मिल्कीपुर की निर्विरोध निर्वाचित ब्लाक प्रमुख विनीता सिंह पैसे के लिए नहीं चुनाव लड़ी थी इनके पास पैसे की कमी नहीं है। यह केवल मान सम्मान और क्षेत्र के विकास के खातिर ही मिल्कीपुर ब्लॉक से ब्लॉक प्रमुख निर्वाचित हुई है। समारोह का संचालन पूर्व ब्लाक प्रमुख कमलासन पाण्डेय ने किया।

इस मौके पर भाजपा नेता राम सजीवन मिश्रा, विवेक पाण्डेय बब्बू, अजीत जायसवाल, एडीओ पंचायत मिथलेश कुमारी, एडीओ आईएसबी विनोद सिंह, निजी सचिव महेश ओझा समस्त क्षेत्र पंचायत सदस्यगण व ग्राम प्रधान सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे। वहीं दूसरी ओर मिल्कीपुर तहसील क्षेत्र के अमानीगंज ब्लाक मुख्यालय पर भी आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में नवनिर्वाचित ब्लाक प्रमुख श्री देवी को भाजपा विधायक गोरखनाथ बाबा की मौजूदगी में एसडीएम दिग्विजय प्रताप सिंह प्रताप सिंह ने शपथ दिलाई।सदस्यों को सम्बोधित करते हुए प्रमुख श्रीदेवी ने कहा कि क्षेत्र पंचायत के माध्यम से सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को जन जन तक पहुंचाने का कार्य किया जायेगा जिससे लोगो को इसका फायदा मिल सके ।  उन्होंने कहा कि वह अमानीगंज विकासखंड को आदर्श विकासखंड के रूप में स्थापित करेंगी इसके अलावा हैरिंग्टनगंज ब्लॉक मुख्यालय पर भी आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में नवनिर्वाचित ब्लाक प्रमुख अंकुर सेन यादव को पूर्व मंत्री आनंद सेन यादव एवं अवधेश प्रसाद की मौजूदगी में एसडीएम द्वारा शपथ दिलाई गई।

रिपोर्टर : सुनील तिवारी

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.