एसएसपी के आदेश पर कुमारगंज पुलिस ने धोखाधड़ी का मुकदमा किया दर्ज

मिल्कीपुर अयोध्या:  जमीन देने के नाम पर ठगी करने वाले आरोपी के खिलाफ पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज। प्राप्त समाचार के अनुसार रुदौली कोतवाली क्षेत्र के पुराना बाजार कटरा निवासी अश्वनी कुमार पुत्र अशोक कुमार ने कुमारगंज थाना क्षेत्र के बरईपारा निवासी सूरज कुमार ऊर्फ लवकुश अग्रहरि को अश्वनी कुमार ने बीते 27 फरवरी 2019 को बैंक चेक से पांच लाख रूपए जमीन खरीदने के लिए बयाने के तौर पर दिया था। 

उक्त जमीन को बड़े व्यापारी के हाथ लवकुश अग्रहरि ने बेच दिया।जब पीड़ित अपने पैसे की मांग करने लगा तो एक लाख 15 हजार रूपए लव कुश अग्रहरि ने दे दिया था।बाकी पैसा देने में आनाकानी कर रहे थे। पीड़ित जब पैसा मांगने के लिए उनके घर जाता था तो पीड़ित से गाली गलौज करते हुए दरवाजे से भगा दिया करता था। पीड़ित ने पहले आरोपी के खिलाफ कार्यवाही करने के लिए कुमारगंज पुलिस को शिकायती प्रार्थना पत्र दिया। लेकिन कार्यवाही ना होता  देख पीड़ित ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अयोध्या को लिखित शिकायती  प्रार्थना पत्र दिया। शिकायती पत्र का संज्ञान लेते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडे ने कुमारगंज पुलिस को मुकदमा दर्ज करने का निर्देश दिया ।

एसएसपी के निर्देश पर कुमारगंज पुलिस ने आरोपी सूरज कुमार ऊर्फ लवकुश अग्रहरि निवासी बरईपारा थाना कुमारगंज के खिलाफ 420, 406, 506 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। थानाध्यक्ष कुमारगंज संतोष कुमार सिंह ने बताया कि लवकुश अग्रहरि के खिलाफ थाना कोतवाली इनायतनगर अंतर्गत हैरिग्टनगंज निवासी विक्रम विशाल समेत आधा दर्जन लोगों ने मुकदमा दर्ज कराने के लिए तहरीर दी है।तहरीर की जांच कराई जा रही है दोषी पाए जाने पर मुकदमा दर्ज कर लिया जाएगा।

रिपोर्टर:  सुनील तिवारी

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.