नगर पंचायत चुनाव के लिए कांग्रेस ने कसी कमर :

अयोध्या :  प्रदेश में नगर निकाय चुनाव की आरक्षण सूची जारी होने के बाद से ही राजनीतिक दलों ने अपनी चुनावी तैयारियों को तेज कर दिया है , इसी कड़ी में आज शुक्रवार को कांग्रेस पार्टी ने नगर पंचायत कुमारगंज में अपनी चुनावी तैयारियों को अंतिम रूप देने के लिए ब्लाक अध्यक्ष तेजबली पाण्डेय की अध्यक्षता में वार्ड नं.6 अमावांछीटन में एक बैठक की। 

जिसमें नगर पंचायत अध्यक्ष समेत सभी वार्डों के प्रत्याशी चयन पर विस्तृत चर्चा हुई और इच्छुक उम्मीदवारों से आवेदन मांगे गए। उम्मीदवारों के आवेदन के लिए पार्टी ने अंतिम तिथि भी निर्धारित करते हुए 15 अप्रैल तक समय दिया है। 

बैठक को संबोधित करते चुनाव प्रभारी दिनेश कुमार शुक्ला ने कहा कि कांग्रेस पार्टी पूरी मजबूती के साथ चुनाव मैदान में उतरेगी और चेयरमैन समेत सभी वार्डों में जीत का परचम लहरायेगी। वहीं युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष संजय ने कहा कि पार्टी जल्द ही हर वार्डों में जनसम्पर्क अभियान चलाएगी और बीजेपी की जनविरोधी नीतियों को उजागर करेगी।

इस दौरान बैठक में जिला उपाध्यक्ष अम्बरीष पाण्डेय, बघौड़ा सहकारी समिति के अध्यक्ष विजय कुमार सिंह, संतोष तिवारी, कुंवर प्रतीक सिंह 'पीयूष' समेत दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.