निर्दल प्रत्याशी अग्गू के समर्थन में उमड़ा जनसैलाब

अयोध्या : नवसृजित नगर पंचायत कुमारगंज से अध्यक्ष पद के लिए नामांकन में 9 प्रत्याशियों द्वारा अपने अपने नामांकन पत्र वापस ले लिया जाने के बाद अब चुनावी तस्वीर बिल्कुल साफ हो गई है। भारतीय जनता पार्टी ने जहां एक ओर वरिष्ठ भाजपा नेता चंद्रबली सिंह को अपना प्रत्याशी बनाया है वही भाजपा से ही टिकट की दौड़ में शामिल रहे कुमारगंज बाजार मालिक विजय कुमार उपाध्याय अग्गू ने भाजपा से अलग होकर निर्दल प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन दाखिल कर सबको चौंका दिया है।

उनके चुनावी समर में उतर जाने के बाद अब चुनावी समीकरण पूरी तरह से बदलता नजर आ रहा है। चुनाव प्रचार के क्रम में उन्होंने अपने लगभग डेढ़ सौ कार्यकर्ताओं के साथ नगर पंचायत क्षेत्र में भ्रमण कर मतदाताओं से समर्थन मांगा और मतदाताओं को हर संभव मदद के साथ साथ नगर पंचायत का समग्र विकास कराने का वादा किया।

उन्होंने नगर पंचायत क्षेत्र के अमावा छीटन, पिठला, अकमा, शिवनाथपुर सहित कुमारगंज बाजार के कई वार्डों का सघन दौरा किया। निर्दल प्रत्याशी विजय कुमार उपाध्याय के चुनाव प्रचार में मौजूद कार्यकर्ताओं का हुजूम उत्साह से लबरेज दिखा। यहां तक प्रत्याशी की तो बात दूर कार्यकर्ता भी विजय कुमार उपाध्याय की जीत के प्रति आश्वस्त दिखे।

रिपोर्टर : सुनील तिवारी

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.