नवसृजित नगर पंचायत में वोटरों की चुप्पी से बढ़ा रही प्रत्याशियों की धड़कन

मिल्कीपुर :  कुमारगंज नगर पंचायत में मतदाताओं की चुप्पी प्रत्याशियों को छका रही है। प्रत्याशी के समर्थक और पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी एवं नेता घर-घर जाकर पसीना बहा रहे हैं। लेकिन मतदाताओं ने पूरी तरह से खामोशी ओढ़ रखी है। चुनाव का हाल जानने के लिए सी न्यूज़ के संवाददाता ने मतदाताओं की नब्ज टटोलने की कोशिश की तो सभी ने एक ही बात कही कि जो नगर का विकास करेगा वही अध्यक्ष बनेगा।

कुमारगंज नगर पंचायत में पहली बार, चुनाव हो रहा है। अनारक्षित सीट पर भाजपा से चंद्रबली सिंह सपा से विकास सिंह छोटू, कांग्रेस से विजय पाल सिंह, निर्दलीय समाजसेवी राजन पांडेय, बसपा से सीता सिंह, आजाद समाज पार्टी से कमलेश यादव, आप से प्रशांत उपाध्याय, राष्ट्रीय लोक दल से बलवंत सिंह निर्दलीय विजय कुमार उपाध्याय, लल्लन पाण्डेय सहित 16 प्रत्याशी चुनाव मैदान में अपनी किस्मत आजमा रहे हैं।
 प्रत्याशी व उनके समर्थक जमकर पसीना बहा रहे हैं और घर-घर जाकर मतदाताओं से संपर्क कर रहे हैं लेकिन मतदाता अपनी खामोशी तोड़ने को तैयार नहीं है मतदाताओं की खामोशी से प्रत्याशी व उनके समर्थकों की धड़कन बढ़ रही है। चुनाव की और हकीकत की जानकारी के लिए जब नगर पंचायत में मतदाताओं की नब्ज टटोलने की कोशिश की तो वोटर स्वार्थी और मौकापरस्त नेताओं से गुरेज करते दिखाई दिए।सभी का एक ही कहना था कि नगर पंचायत अध्यक्ष ऐसा हो जिससे आम आदमी आसानी से मिल सके जो खुद के विवेक पर काम करें और लोगों के दुख दर्द में शामिल हो सके।

रिपोर्टर : सुनील तिवारी

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.