विद्यार्थियों ने धूमधाम से मनाई फेयरवेल पार्टी

बिल्सी : आज बाबा इंटरनेशनल स्कूल में विद्यालय के कक्षा 12वीं के विद्यार्थियों को 11 वीं के विद्यार्थियों ने विदाई पार्टी दी। इस अवसर के मुख्य अतिथि रिटायर्ड पुलिस क्षेत्राधिकारी परशुराम रहे। साथ ही विद्यालय चेयरमैन नरेन्द्र बाबू वार्ष्णेय, कमलेश वार्ष्णेय, बिल्सी चेयरमैन व विद्यालय डायरेक्टर अनुज वार्ष्णेय व साधना वार्ष्णेय ने माँ सरस्वती के चित्र के समक्ष दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इस अवसर विद्यालय में सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया।

कार्यक्रम में छात्र- छात्राओं ने कई आकर्षक प्रस्तुति दे कर जमकर धूम मचाई। इस अवसर पर जहाँ विद्यार्थियों द्वारा आकर्षक प्रस्तुति दी गई। वहीं 12वीं के विद्यार्थियों को उनके अच्छे भविष्य की कामना के साथ विदा किया गया। विद्यार्थियों ने कहा कि हम सभी अध्यापकों के सहयोग को कभी नहीं भूल सकते। हमें अपने शिक्षकों और शिक्षिकाओं द्वारा सिखाये गए सभी शिष्टाचार हमेशा याद रहेंगे।

मिस्टर और मिस फैयरवेल रहे अविरल जैन और मोनिका वार्ष्णेय को विद्यालय के चैयरमेन नरेन्द्र बाबू वार्ष्णेय एवं कमलेश वार्ष्णेय, डायरेक्टर साधना वार्ष्णेय एवं प्रधानाचार्या रूपा माहेश्वरी ने सम्मानित किया।चेयरमैन नरेन्द्र बाबू वार्ष्णेय ने कहा कि हर किसी व्यक्ति के जीवन मे एक ऐसा समय आता है जब हमे विद्यालय, कॉलेज, आफिस से विदा लेना पड़ता है। लेकिन वहाँ से जो ज्ञान हमें मिलता है वो आगे भविष्य में अवश्य काम आता है। उन्होंने कहा कि अपने लक्ष्य के प्रति समर्पित रहो क्योंकि महान लक्ष्य सामान्य परिश्रम से पूरे नहीं होते, उसके लिए कड़ी मेहनत और लगन की आवश्यकता होती है।

इस अवसर पर बिल्सी चेयरमैन एवं विद्यालय डायरेक्टर अनुज वार्ष्णेय ने विद्यार्थियों को उपहार के साथ प्रोत्साहित करते हुए कहा कि जीवन में इतने आगे बढ़ो कि सफलता आपके कदम चूमें। विद्यार्थियों को उनके अच्छे भविष्य की कामना के साथ कहा कि आपकी सफलता आपकी सोच है! आप अपने सोच को ऐसा बनाइये जो आपकी सफलता पर सार्थक एवं मददगार बने तभी आपको अपने लक्ष्य की प्राप्ति होगी। 

प्रधानाचार्या रूपा माहेश्वरी ने कहा कि जो शिक्षा इन छात्राओं ने यहाँ से पायी है वह अवश्य ही भविष्य में उपयोगी रहेगी। उन्होंने विदा होने वाले विद्यार्थियों को मेहनत से पढ़ने और परीक्षा में उत्कृष्ठ परिणाम प्राप्त करने एवं जीवन में सफलता के लिए लगातार प्रयत्नशील रहने की कामना की।इस अवसर पर समस्त विद्यालय परिवार उपस्थित रहा।

रिपोर्टर : नईम

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.