दबाव और प्रलोभन के बिना ही करेंगे मताधिकार का प्रयोग।

दबाव और प्रलोभन के बिना ही करेंगे मताधिकार का प्रयोग।

एक दर्जन से अधिक गांवों में मतदाताओं को दिलाई चार सूत्रीय शपथ।

पंचायत चुनाव के दृष्टिगत मतदाता जागरण अभियान के अंतर्गत भ्रष्टाचार मुक्ति अभियान के तत्वावधान में जनपद बदायूँ के मतदाताओं को चार सूत्रीय शपथ दिलाने का अभियान जनपद भर में आज भी जारी रहा।

एक ओर प्रत्याशी मतदाताओं को लुभाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं वहीं सूचना कार्यकर्ता भी पूरे जनपद में प्रत्याशियों से कम मेहनत नहीं कर रहे हैं। आज कादरचौक ब्लाक की टीम ने गंगा के किनारे स्थित गांवो में मतदाता जागरूकता अभियान चलाया गया।

इसी क्रम में भ्रष्टाचार मुक्ति अभियान के ब्लॉक समन्वयक सुमित कुमार के नेतृत्व में विकास खंड कादरचौक के एक दर्जन से अधिक गांवों जोरी नगला, लक्ष्मण नगला, गंगपुर , कादर बाड़ी, रामसहाय नगला, धीरे नगला, खानी नगला, गंगी नगला, डाक बंगला, बब्बू नगला, नबी नगर, मनीश नगर, धोबी नगला आदि में मतदाताओ को घर घर जाकर शिक्षित और ईमानदार प्रत्याशी को चुनने, दबाब और प्रलोभन में न आने, गाँव में परिवार सहित वास्तविक रूप से निवास करने वाले प्रत्याशियों का चुनाव करने की शपथ दिलाई । साथ ही यह भी शपथ दिलाई कि महिला प्रतिनिधि के चुनाव की स्थिति में उसी महिला को चुना जाएगा जो अपने दायित्वों का निर्वहन करने में स्वयं समर्थ हो।

जन जागरण अभियान में प्रमुख रूप से राजेंद्र सिंह,  राम धुन,  बिजनेस कुमार,  पप्पू शाक्य,  मोर सिंह, आसाराम,  गुनील यादव,  शिव सिंह, श्यामवीर , पंकज कुमार,  विजय सिंह,  राजेश कुमार आदि की सहभागिता रही।

 

रिपोर्टर : आकाश तोमर

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.