बलिया : संगठन सृजन अभियान के तहत सहतवार में कांग्रेस जनों की बैठक

बलिया रेवती विकासखंड के बलेउर सहतवार में सोमवार को कांग्रेस जनों की बैठक  संपन्न हुई । बैठक में उपस्थित कांग्रेसी जनों ने पार्टी के विचारधारा को जमीनी स्तर पर लाने का संकल्प लिया। इस मीटिंग में डुमरिया न्याय पंचायत की मीटिंग रखी गई थी जिसमें कांग्रेस के जनपद स्तर के नेताओं की  मौजूदगी रही।

उपस्थित कांग्रेस नेताओं ने कहा कि मिशन 20 22 विधानसभा चुनाव तथा लोकसभा चुनाव 2024 में प्रियंका गांधी के हाथों को मजबूत करना होगा। कांग्रेसी नेताओं ने अपने संबोधन में कहा कि आज पूरे देश और प्रदेश में किसानों और मजदूरों के साथ सौतेला व्यवहार किया जा रहा है।

रोजगार के अभाव में हमारे देश और प्रदेश के नौजवान दर-दर की ठोकरें खा रहे हैं अगर यही स्थिति रहा तो आने वाले दिनों में लोग  कोरोना वायरस से कम लेकिन भूखमरी से ज्यादा मर जायेंगे। प्राइवेट कर्मचारियों के ऊपर ध्यान देने वाला कोई नहीं है आज पूरे क्षेत्र के प्राइवेट विद्यालय के शिक्षक भुखमरी के कगार पर आ गए हैं। लेकिन केंद्र सरकार और प्रदेश सरकार की तरफ से इन योग्य प्राइवेट अध्यापकों के लिए किसी तरीके का सुविधा नहीं मिल रहा है। कांग्रेसी नेताओं ने उपस्थित लोगों से अपील किया कि आने वाले दिनों में  प्रियंका गांधी और राहुल गांधी का साथ दें। ताकि देश और प्रदेश में विकास की गंगा बह सके। वक्ताओं में प्रमुख रूप से कांग्रेस के जिला सचिव ददन पांडे अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के रेवती ब्लॉक के अध्यक्ष अत्ताउल्लाह खान धर्मात्मा सिंह पप्पू चौबे अनवर अली वीरेश तिवारी जाकिर हुसैन राजू राजभर इत्यादि लोग मौजूद रहे।

रिपोर्टर : गिरीश मिश्र
 

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.