आक्रोशित ग्रामीणों ने धुरंधर बाबा के प्रांगण में की बैठक

बलिया :रेवती थाना अंतर्गत मुनिछपरा के धुरंधर बाबा के प्रांगण में सोमवार को आक्रोशित ग्रामीणों की एक बैठक हुई। उपस्थित आक्रोशित ग्रामीण  ने आरोप लगाया कि धुरंधर बाबा के नाम की 27 डिस्मिल  जमीन को अवैध तरीके से घेरने की तैयारी चल रही है।

मौके पर पहुंचे बैरिया विधान सभा क्षेत्र के नेता अंगद मिश्र   फौजी ने कहा कि अगर धुरंधर बाबा की निजी जमीन को किसी ने भी घेरने या अवैध अतिक्रमण करने का प्रयास किया तो उसकी ईंट से ईंट बजा दी जाएगी। उपस्थित लोगों ने आरोप लगाया कि सरकारी धन का बंदरबांट करने के लिए धुरंधर बाबा के निजी जमीन को  घेरने का षड्यंत्र चल रहा है। जो मुनिछपरा के ग्रामीणों के कलेजे में  खंजर भोंकने की तरह है।

उपस्थित ग्रामीणों ने यह तय किया कि जिस किसी ठेकेदार या शिक्षाकर्मी के द्वारा धुरंधर बाबा के प्रांगण का बाउंड्री वाल तथा गेट लगवाया जाएगा। वहां दो गेट होगा धुरंधर बाबा   के लिए तथा दूसरा जूनियर हाई स्कूल के लिए। बताते चले कि सोमवार को 9:00   आक्रोशित ग्रामीण धुरंधर बाबा के स्थान पर पहुंच गए। वहां पहुंचकर उपस्थित लोगों ने धुरंधर बाबा के नाम की जमीन को छोड़कर घेरने की बात कही।

आक्रोशित ग्रामीणों ने वहां के प्रधानाध्यापक से बात किया। जिस पर प्रधानाध्यापक द्वारा यह कहा गया कि धुरंधर बाबा के लिए तथा जूनियर हाई स्कूल के लिए अलग-अलग गेट रहेगा। जहां धुरंधर बाबा का गेट 24 घंटे खुला रहेगा। अंत में ग्रामीणों के हक में में स्पष्ट बात होने के बाद उपस्थित ग्रामीण अपने अपने घर चले गए ।  इस मौके पर अंगद मिश्र फौजी ,  शशि कांत तिवारी गुड्डन नागेंद्र पासवान दशरथ मिश्र चंदन तिवारी बड़कू संगेश मिश्र  तेज प्रकाश मिश्र अशोक मिश्र रत्नेश तिवारी गामा धोबी ईश्वरदयाल साहनी छत्रिय सिंह राजू रजक रामलाल पासवान लाल मोहर पासवान राजकुमार पासवान सुजीत तिवारी लल्लू सिंह   विनय शंकर पांडे राजेश साह अटल सिंह इत्यादि लोग रहे ।

रिपोर्टर : गिरीश मिश्र

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.