बलिया के रेवती में पिकअप की लूट ड्राइवर को लगी गोली

बलिया : रेवती थाना अंतर्गत कोल नाला रेलवे क्रॉसिंग के पास रविवार की अहले सुबह लगभग 5:40 पर बाइक सवार बदमाशों ने एक पिकअप चालक को गोली मारकर उसका पिक अप लूट लिया। गोली पिकअप ड्राइवर सिताबदियारा निवासी राजू यादव के बाँह में लगी। घटना की सूचना पाते ही आसपास के लोगों ने ड्राइवर राजू यादव को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रेवती पहुंचाया यहां से उसे बलिया के लिए रिफर कर दिया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सिताबदियारा निवासी राजू यादव उम्र 25 वर्ष अपने पिकअप गाड़ी से बलिया बाया रेवती होते हुए कोल नाला रेलवे क्रॉसिंग होकर सुबह लगभग 5:40 पर सिताबदियारा जा रहा था। इसी बीच पहले से घात लगाए 2 बाइक सवार बदमाशों ने राजू यादव से पिकअप छीनने लगे। राजू द्वारा आनाकानी करने पर बदमाशों में से एक बदमाश ने राजू के ऊपर फायर झोंक दिया। गोली राजू की बांह में लगी। इसके बाद बदमाश पिकअप लूट कर फरार हो गए।

घटना की सूचना पाते ही पुलिस अधीक्षक बलिया विपिन टाडा रेवती थाना क्षेत्र के कोल नाला रेलवे क्रॉसिंग पर पहुंचे। वहां पहुंच कर उन्होंने गेटमैन मुकेश से घटना के बाबत जानकारी लिया। गेट मैन मुकेश ने बताया कि उसके पहले ड्यूटी रंजीत कुमार  गेट मैन की थी। उसने बताया कि सुबह 5:40 की घटना है उस समय जनसाधारण एक्सप्रेस बलिया से छपरा की तरफ रही थी।

सी न्यूज़ से बातचीत करते हुए पुलिस अधीक्षक विपिन टाडा  ने कहा कि प्रथम दृष्टया मामला संदिग्ध है मामले की सघन जांच की जा रही है। कुछ लोगों द्वारा पिकअप चोरी की तथा कुछ लोगों द्वारा जीप चोरी की घटना बताई जा रही है। पुलिस अधीक्षक विपिन ताडा ने बताया कि अपराधियों के मंसूबे कामयाब नहीं होने देंगे। पुलिस अपने स्तर से मामले की जांच में जुट गई। मामले में दोषी पाए जाने वाले लोगों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। इस मौके पर क्षेत्राधिकारी बैरिया राजेश त्रिपाठी रेवती थाना इंस्पेक्टर यादवेंद्र पांडे उप निरीक्षक माया शंकर दुबे उप निरीक्षक अखिलेश नारायण सिंह कांस्टेबल जेपी कनौजिया  इत्यादि लोग रहे।

रिपोर्टर : गिरीश मिश्र

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.