त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव मे मतदान स्थल का केंद्र बदलने से मतदाताओं में आक्रोश एसडीएम बैरिया को दिया प्रार्थना पत्र

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव 2021 को देखते हुए ग्रामसभा मुनि छपरा के पुरवा लक्ष्मीपुर का वार्ड संख्या 13 के मतदाताओं का मतदान स्थल मुनिछपरा प्राथमिक विद्यालय पर होने से मतदाताओं में जबरदस्त आक्रोश है।

इस संबंध में लक्ष्मीपुर ग्राम वासियों ने एसडीएम बैरिया को प्रार्थना पत्र देकर मतदान स्थल पुनः लक्ष्मीपुर कराने की मांग किया है।  इस संबंध में लक्ष्मीपुर निवासी प्रिंस मिश्रा उर्फ गोलू धर्मराज मिश्रा सत्य प्रकाश मिश्रा एवं राजेश राजभर सहित दर्जनों लोगों ने एसडीएम बैरिया को लक्ष्मीपुर वार्ड संख्या 13 का मतदान केंद्र लक्ष्मीपुर प्राथमिक विद्यालय पर ही कराने का मांग किया है।

जिस पर एसडीएम बैरिया प्रशांत कुमार नायक ने आश्वासन दिया कि लक्ष्मीपुर प्राथमिक विद्यालय पर ही लक्ष्मीपुर के वार्ड संख्या 13 का मतदान स्थल होगा। बताते चलें कि सन 2015 में भी मतदान उसको चेंज कर दिया गया था लेकिन निवर्तमान  एसडीएम बैरिया ने मतदाताओं की सुविधा के लिए वार्ड संख्या 13 के मतदाताओं को लक्ष्मीपुर में ही मतदान करने के लिए निर्देशित किया था। जिन निर्वाचन अधिकारियों एवं कर्मचारियों द्वारा लक्ष्मीपुर वार्ड नंबर 13 के मतदाताओं को परेशान करने की साजिश की जा रही है वह माफ करने योग्य नहीं है। आम लोगों में इस बात का आक्रोश है कि बार बार ऐसी गलती निर्वाचन विभाग के कर्मचारी और अधिकारी क्यों कर रहे हैं।
विश्व सूत्रों से पता चला कि एसडीएम बैरिया के आश्वासन के बाद की लक्ष्मीपुर के वार्ड नंबर 13 का वोट लक्ष्मीपुर  प्राथमिक विद्यालय पर ही  होगा।  किस बात की सूचना से लक्ष्मीपुर के वार्ड नंबर 13 के मतदाताओं के मन में संतोष व्यक्त हुआ।

रिपोर्ट:  गिरीश मिश्र

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.