समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देशन में सपा के पूर्व विधायक सुभाष यादव के नेतृत्व

बलिया : बैरिया, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देशन में सपा के पूर्व विधायक सुभाष यादव के नेतृत्व मे समाजवादी छात्र सभा के सैकड़ो कार्य कर्ता के साथ सुरेमनपुर स्थित राम बालक बाबा के मठिया से रामबालक बाबा का आशीर्वाद लेकर रविवार को साइकिल जुलूस यात्रा का शुभारंभ किया गया। यह साइकिल जुलूस यात्रा सुरेमनपुर,मधुबनी बाजार होते हुए रानीगंज बाजार से होकर बैरिया स्थित स्व0 मैनेजर सिंह तिराहे के पास साइकिल जुलूस यात्रा का समापन हुआ।

बैरिया तिराहे पर द्वाबा के मालवीय को माल्यार्पण के उपरांत अपने संबोधन में पूर्व विधायक सुबाष यादव ने कहा कि हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष के आह्वाहन पर यह समाजवादी छात्र सभा द्वारा साइकिल यात्रा प्रदेश की भ्रष्ट सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए निकाला गया है। यह सरकार छात्र विरोधी,मजदूर विरोधी,किसान विरोधी है। प्रदेश सरकार सत्ता में आने के बाद घोषणा की थी कि प्रदेश की सभी सड़के तीन माह में गड्ढा मुक्त हो जायेगी।
परंतु इस सरकार का अस्त होने का समय आ गया लेकिन प्रदेश की सड़कें उसमें भी बलिया व बैरिया की सड़कों को गड्ढा युक्त सड़क कर दी गयी। बैरिया विधान सभा चाहे वो एनएच की सड़क हो या लिंक सड़क सभी सड़कों में गड्ढा ही गड्ढा है। इस बदहाली के लिये विधायक सांसद को तो सांसद विधायक को कोस रहे है। प्रदेश व देश की सरकार जुमले की सरकार है इन्हें लोगो को भरमाना व मूर्ख बनाना अच्छे ढंग से आता है।
जनता इनके जुमलेबाजी को अच्छे ढंग से पहचान गयी है। प्रदेश व केंद्र की सरकार किसान विरोधी सरकार है। इन्हें किसानों की समस्या से दूर दूर तक कोई मतलब नही है यह सरकार पूर्णतया मतलबी सरकार है। पूर्व विधायक ने उपस्थित लोगों का आह्वाहन किया कि आने वाले 2022 के चुनाव में इस जुमलेबाजी,छात्र विरोधी,किसान विरोधी, मजदूर विरोधी सरकार को उखाड़कर प्रदेश व देश के लोकप्रिय नेता माननीय अखिलेश यादव के हाथों को मजबूत करने का संकल्प लिया जाय।

जिससे प्रदेश के अधूरे पड़े विकास कार्य को फिर से पूरा किया जा सके। इस मौके पर राजप्रताप यादव, जिला पंचायत सदस्य सुधीर यादव ग्राम पंचायत दिघार  ग्राम प्रधान प्रतिनिधि मनोज यादव राजकिशोर यादव उमेश यादव, राजीव यादव, अजय यादव, विनोद यादव, राजीव, यादव,मनोज यादव,मधुबनी प्रधान प्रतिनिधि अरूण यादव,अजय सिंह, भोला यादव ,अखिलेश यादव, उमेश यादव, पूर्व प्रधान प्रदीप यादव, मुन्ना गोंड, बच्चा यादव, दिलीप सिंह सहित बैरिया विधान सभा के पदाधिकारी व नेतागण के साथ सैकड़ो सपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

रिपोर्टर अर्जुन साह

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.