पांच दिवसीय स्काउट गाइड एवं रोवर्स रेंजर्स का भव्य समापन

बलिया : शिक्षा क्षेत्र रेवती  अंतर्गत साई पब्लिक स्कूल में पांच दिवसीय स्काउट गाइड एवं रोवर्स रेंजर्स का भव्य समापन हुआ। यह कार्यक्रम 2 फरवरी से लेकर 7 फरवरी को देर शाम तक चला। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में रेवती थाने के पुलिसकर्मी  सोनू कुमार एवं विशिष्ट अतिथि धर्मेंद्र कुमार रहे। जहां प्रशिक्षक के रूप में आनंद यादव एवं प्रशिक्षण का के रूप में सुधा पांडे रहीं। कार्यक्रम के दौरान विद्यालय के छात्र छात्राओं ने एक से बढ़कर एक कार्यक्रम प्रस्तुत किए।

कार्यक्रम में विजेता छात्र-छात्राओं को मेडल और प्रशस्ति पत्र से सम्मानित किया गया। दोनों अतिथियों  द्वारा छात्र छात्राओं को विभिन्न कठिनाइयों से मुकाबला करने के गुर सिखाए गए। छात्र छात्राओं के कला कौशल देखकर उपस्थित लोगों ने जमकर उनका उत्साहवर्धन किया।  विजेता छात्र-छात्राओं में नेहा यादव रागिनी चौहान मनु यादव कुलदीप ओझा इत्यादि लोग रहे। जिन्हें मुख्य अतिथियों द्वारा मेडल और प्रशस्ति पत्र से नवाजा गया। 

कार्यक्रम के आयोजक साई पब्लिक स्कूल के प्रबंधक रामप्रवेश पांडे ने कहा कि कठिन परिश्रम से कोई भी लक्ष्य आसानी से हासिल किया जा सकता है। उन्होंने सभी छात्र छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए कहा कि वे सभी शिक्षा के प्रति जागरूक रहें और जब तक अपने लक्ष्य को प्राप्त ना करें तब तक मेहनत करते रहे। इस मौके पर उपस्थित शिक्षकों में सुधीर पांडे सत्यप्रकाश केसरी वीरेंद्र यादव इत्यादि लोग रहे।अंत में कार्यक्रम के आयोजक और साईं पब्लिक स्कूल के प्रबंधक रामप्रवेश पांडे ने उपस्थित लोगों के प्रति आभार प्रकट किया। 


रिपोर्टर : गिरीश मिश्र

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.