बलिया : उत्तर प्रदेश इंडियन आयल के चेयरमैन पैनल के सदस्य बने राजेश गौतम

 बलिया रेवती  "होनहार बिरवान के होत चिकने पात" जी हां, हम बात कर रहे हैं गौतम इंडेन सेवा केंद्र रेवती के प्रोपराइटर राजेश कुमार गौतम की। जिन्होंने अपनी उपलब्धियों में एक और उपलब्धि जोड़ लिया है। अब तक बलिया जनपद के गैस एजेंसी के सबसे बड़े डीलर के रूप में लोकप्रिय गैस एजेंसी संचालक राजेश गौतम अब उत्तर प्रदेश के 4 महत्वपूर्ण व्यक्तियों में से एक हैं । जिन्हें आंध्र प्रदेश की राजधानी  हैदराबाद में रामोजी फिल्म सिटी में एक महत्वपूर्ण अवार्ड से नवाजा गया। जो किसी विरले को ही नसीब होती है।

उत्तर प्रदेश के केवल चार ही ऐसे खुशनसीब रहे जिन्हें यह उपलब्धि हासिल हुई। आईओसीएल  के चेयरमैन श्रीकांत माधव वैद्य ने अपने हाथों से  उत्तर प्रदेश के आईओसीएल उत्तर प्रदेश के चेयरमैन पैनल के सदस्य राजेश गौतम को इस महत्वपूर्ण अवार्ड से नवाजा। गौरतलब है कि पूरे हिंदुस्तान में मात्र 63 लोग ही इस सम्मान के काबिल पाए गए। जबकि उत्तर प्रदेश में यह सम्मान केवल चार लोगों को ही मिला।

राजेश कुमार गौतम की इस कामयाबी से पूरे क्षेत्र में खुशी की लहर दौड़ गई। गौरतलब है कि राजेश कुमार गौतम एक कर्तव्यनिष्ठ और मेहनती इंसान है। जिसकी  बदौलत उन्हें यह कामयाबी नसीब हुई। कहना गलत नहीं होगा कि अपने कर्तव्य के प्रति समर्पित व्यक्तियों के लिए दुनिया का कोई काम असंभव नहीं है।

रिपोर्टर : गिरीश मिश्र

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.