किसान चौपाल में सरकार पर बरसे कांग्रेसी नेता

बलरामपुर-गाँव गाँव किसान चौपाल के अंतर्गत उतरौला ब्लाक के महुवधनी व गैंडासबुजुर्ग ब्लाक के महुवा बाजार में सम्मानित किसान भाईयों के बीच किसान चौपाल का आयोजन किया गया आयोजन में मुख्यअतिथि पूर्व जिलाध्यक्ष श्रावस्ती  अजय कुमार सिंह व कार्यक्रम की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष अनुज कुमार सिंह ने की।

 विशिष्ट अतिथि महासचिव श विनय कुमार मिश्रा  रहे। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष  अनुज कुमार सिंह ने कहाकि  यह घमंड के आकंठ में डूबी सरकार कांग्रेस के बनाये हुए आम पब्लिक के संसाधनों को अपने व्यपारी मित्रों के हाथों नीलाम कर रही है और हमारे देश को लोगों को धर्म जाती मजहब के मायाजाल में उलझा के रखा हुआ है। दूसरी तरफ 2014से सरकार बनाने से पहले इन्होंने अपने उद्योग पती दोस्तों से वादा कर लिया था यदि भाजपा की सरकार आई तो देश के अन्नदाताओं की जमीन आपके हवाले कर देगें यह तीनों कृषि काले कानून उसी का हिस्सा है धीरे धीरे  हमारे देश को ही गिरवीं रख्खा जा रहा है हमारी कांग्रेस पार्टी ने इस देश को बड़ी मेहनत के बाद आजाद कराया और आजाद भारत में जो लुटी हुई थी उसमें खेती से लेकर हर जरूरी संसाधन देश के लोगों को मुहैया कराया और जब तक यह घमंडी लोग को अपनी मनमानी नहीं करने देंगें और किसान भाईयों के हित की लड़ाई नौजवानों महिलाओं बुजुर्गो नौकरी पेशा सहित हर मजलूम गरीब का मुद्दा उठा कर संघर्ष करते रहेंगे और न्याय दिलायेंगे।

महासचिव विनय कुमार मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस की सरकारों ने गरीब मजदूर किसानों को खेतिहर बनाने के लिए पट्टा दिलवाया रहने के लिए आवास पेंशन रोजगार देकर आत्मनिर्भर बनाया और यह सरकार हमारी खेती हमारे रोजगार हमारी नौकरी छीनकर हमको रोड पर लाकर आत्महत्या करने पर मजबूर कर रहे हैं यह सरकार कुछ चंद उद्योग पती लोगों के हाथों में खेल रही है और ऐजेंट बनकर रह गयी है यह संवेदनहीन सरकार केवल जातपात धर्म मजहब के मुद्दों में उलझाकर फासी वाद सरकार बन गई है इनको हम 2022में उ.प्र.में हरायेंगें और वास्तविक लाभ दिलाने के लिए कांग्रेस की सरकार बनायेंगे ।

जय जवान जय किसान कार्यक्रम को डा.हामिद खलीउल्ला,अमेरिका प्रसाद, मो. जमील धर्मेंद्र मिश्रा अरसद रामसूरत यादव डा.राकेश त्रिपाठी भीष्म सिंह ने भी संबोधित किया कार्यक्रम में सम्मानित किसान भाई व प्रदीप शर्मा, सहित दर्जनों कांग्रेसी उपस्थित रहे।

 

रिपोर्टर : संदीप 

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.