भाजपा की योगी सरकार के 4 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष में सरकार की उपलब्धियों के प्रचार-प्रसार हेतु आयोजित की गई

तिंदवारी (बांदा) 21 मार्च सूबे में भाजपा की योगी सरकार के 4 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष में सरकार की उपलब्धियों के प्रचार-प्रसार हेतु आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों के अंतर्गत रविवार को नगर पंचायत तिंदवारी द्वारा आयोजित कार्यक्रम में विभिन्न योजनाओं के अंतर्गत चयनित लाभार्थियों को प्रमाण पत्र वितरित किए गए।

नगर पंचायत तिंदवारी में आयोजित उक्त कार्यक्रम में व्यापारी, लघु उद्यमी, मुद्रा एवं स्टैंड अप इंडिया, ओडीओपी, जिला उद्योग केंद्र, प्रधानमंत्री जन निधि के अंतर्गत मंडी श्रमिक, पल्लेदार, राजमिस्त्री, बढ़ई, मोची आदि का कार्य करने वाले लाभार्थियों को प्रमाण पत्र वितरित किए गए। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थित जिला भाजपा मंत्री डॉ एसएस भारतीय ने कहा कि पंडित दीनदयाल जी के आदर्शों को लक्ष्य बनाकर अंत्योदय को साकार करते हुए योगी सरकार ने आत्मनिर्भर भारत बनाने की दिशा में उत्तर प्रदेश को प्रथम पायदान पर खड़ा किया है। मोदी जी के नेतृत्व में भारत सरकार आत्मनिर्भर भारत को साकार करने में पूरी निष्ठा के साथ जुटी हुई है। योगी सरकार ने कौशल विकास से रोजगार को जोड़ कर स्टार्ट अप, स्टैण्ड अप संस्कृति को बढ़ावा दिया है।कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि भाजपा जिला मीडिया प्रभारी आनन्दस्वरूप द्विवेदी ने कहा कि योगी सरकार द्वारा गांव, गरीब, किसान,महिला, मजदूर,नौजवान सहित सभी के हित की योजनाएं लागू की जा रही हैं।

इस अवसर पर मण्डल अध्यक्ष देवा त्रिपाठी, चेयरमैन प्रतिनिधि भूरेलाल फौजी, भाजपा नेता रामहित सिंह पटेल, हरिशरण शर्मा पूर्वप्रधान सिमौनी,कमलेश पटेल आदि गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

रिपोर्टर : क़ासिद अली सिद्दीकी

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.