बाँदा: नवागंतुक जिलाधिकारी अनुराग पटेल ने ग्रहण किया कार्यभार

बाँदा: नवागंतुक जिलाधिकारी श्री अनुराग पटेल ने आज दिनांक  16 सितंबर 2021 को पूर्वाह्न में कोषागार जाकर कार्यभार ग्रहण किया। इससे पूर्व जिलाधिकारी विशेष सचिव युवा कल्याण के पद पर कार्यरत थे।

जिलाधिकारी श्री पटेल पूर्व में जिलाधिकारी मिर्जापुर व फर्रुखाबाद में कार्यरत रह चुके हैं।  जिलाधिकारी ने कार्यभार ग्रहण करने के बाद कोषागार के विभिन्न पटलों का निरीक्षण किया तथा मुख्य कोषाधिकारी को निर्देश दिए कि साफ सफाई पर विशेष ध्यान दिया जाए। इसके पश्चात जिलाधिकारी ने कलेक्ट्रेट के विभिन्न अनुभागों का निरीक्षण किया तथा कर्मचारियों को निर्देशित किया कि शासन के निर्देशानुसार सभी कार्यों को समयबद्ध ढंग से करना सुनिश्चित करें।

जिलाधिकारी श्री अनुराग पटेल ने  पत्रकार बंधुओं से वार्ता करते हुए कहा कि शासन की नीतियों का प्राथमिकता से अनुपालन कराया जाएगा तथा जन सामान्य की जन शिकायतों का समय बद्ध ढंग गुणवत्तापरक निस्तारण सुनिश्चित कराया जाएगा जिससे जनसामान्य को सहूलियत मिल सके। उन्होंने कहा कि आगामी होने वाले विधानसभा निर्वाचन को दृष्टिगत रखते हुए सभी विकास कार्यो को तेजी से कराया जाए तथा विकास कार्यों में गुणवत्ता सुनिश्चित की जाए।

जिलाधिकारी ने विभागीय अधिकारियों से अपील की वे अपने-अपने विभागीय कार्यों को यथा समय संपन्न कराना सुनिश्चित करें। उन्होंने यह भी अपील की कि वे टीम भावना से कार्य करते हुए जनपद बांदा को विकास के पथ पर आगे बढ़ाने में सहयोग प्रदान करें।

रिपोर्टर- कुलदीप त्रिपाठी

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.