चांदन फिल्ड में स्वर्गीय विष्णु लाल मोदी मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट प्रखंड के ग्रामीणों का बना मनोरंजन का केंद्र

बांका जिले के चांदन फिल्ड में चल रहे स्वर्गीय विष्णु लाल मोदी मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट प्रखंड क्षेत्र की दर्शक दीर्घा के लिए मनोरंजन का केंद्र बन गया है। दोपहर के बाद चांदन फिल्ड में कड़ाके की ठंड पड़ने के बावजूद ग्रामीणों की हुजूम जमा हो जाती है। और मैच देख कर लोग आनंद उठाते हैं। चांदन एम एम के जी

उच्च विद्यालय चांदन के मैदान में चल रहे स्व. बी एल मोदी मेमोरियल क्रिकेट के चौथे दिन  आज का मैच सुईया किंग्स और गौरीपुर लायंस के बीच खेला गया जिसमें टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सूईया किंग्स ने कप्तान संतोष के  51 गेंदों पर 89 रनों की बदौलत 170 रनों का लक्ष्य दिया। रामबली ने 24 रन देकर 4 विकेट लिए जिसके जवाब में गौरीपुर की शुरुआत इतनी अच्छी नहीं रही लेकिन आनंद ने 13 गेंदों पर पांच छक्कों की मदद से 41 रन जरूर बनाए फिर भी विकेट का पतन जारी रहा । अंत में रामबली 10 नंबर पर बल्लेबाजी करने आए और धैर्यपूर्ण 26 गेंदों पर नाबाद 31 रन बनाकर रोमांचक मुकाबले में अपनी टीम को 1 विकेट से जीत दिला दी।

शानदार आलराउंड प्रदर्शन के लिए

मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार रामबली को भरत पासवान की तरफ से गोविंद दास,नंदकिशोर बरनवाल और ओमप्रकाश बरनवाल द्वारा संयुक्त रूप से दिया गया। रामबली को बनवीर की तरफ से 500 और भरत पासवान की तरफ से 100₹ मिले। मंडल केटरिंग की तरफ से लखन ने अर्धशतक के लिए संतोष को 50₹ दिए।
निर्णायक अमर और अंशु मिश्रा थे। स्कोरर नंदन,अर्पित  और संजय थापा थे।कॉमेंट्री सन्नी,उमेश,वसीम और हेमंत बेसरा कर रहे थे।कल का मैच चांदन सुपरकिंग्स और बिरनिया लायंस के बीच 12 बजे से खेला जाएगा।

रिपोर्टर : राकेश कुमार बच्चू

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.