दबंगों ने जौहरपुर खण्ड 01 में बालू खनन में लगे कर्मचारियों के साथ मारपीट कर काउंटर में रखे नकदी लूटी

तिंदवारी: क्षेत्र के जौहरपुर बालू खदान खण्ड संख्या-01 में शनिवार शाम एक दर्जन असलहों से लैस यमुना नदी के रास्ते नाव में बैठकर पहुँचे दबंगों ने जौहरपुर खण्ड 01 में बालू खनन में लगे कर्मचारियों के साथ मारपीट कर काउंटर में रखे नकदी लूट लिए साथ ही जेसीबी और पोकलैंड मशीनों में तोड़फोड़ की, बालू संचालक बीपी मिश्रा की सूचना पर पहुँची पुलिस ने मौक़ामुआयना किया।

बालू संचालक बीपी मिश्रा ने बताया कि जौहरपुर गांव के 15 से 20 लोग बंदूकों और अवैध असलहों से लैस होकर शनिवार शाम खदान में आकर बालू के खनन में लगी जेसीबी मशीनों के कर्मचारियों के साथ मारपीट कर मशीनों में तोड़फोड़ की। घायल कर्मचारियों का अस्पताल में इलाज भी करवाया गया है। बीपी मिश्रा की सूचना पर पहुँची पुलिस ने मौक़ामुआयना किया । बीपी मिश्रा के मुताबिक जब मारपीट और तोड़फोड़ करने में जौहरपुर गांव के ही लोग थे तो पुलिस अभी तक कोई कार्यवाही क्यों नही कर रही है।

बालू संचालक बीपी मिश्रा ने अज्ञात 15 से 20 अज्ञात असलहा/बंदूकधारी बदमाशों के खिलाफ मारपीट कर तोड़फोड़ करने व काउंटर में रखे नकदी लूट ले जाने की तहरीर थाने में दी है।

उधर पूर्व प्रधान प्रतिनिधि/पूर्व बालू व्यवसायी सानू सिंह का कहना है कि वह यमुना नदी में जौहरपुर के रकबे में मछली के शिकार का ठेका लिया है, जौहरपुर बालू खदान के खंड संख्या-01 का संचालक जबर्दस्ती नदी के बीच से बालू पोकलैंड से निकलवा रहे हैं, ऐसे में उनकी मछलियों का भारी नुकसान होगा, बालू खनन को मना करने पर नही माने हैं। कोई मारपीट नही की गई है। दिखावे के लिए खुद खदान संचालक ने खुद ही तोड़फोड़ करवाई है।

उधर प्रभारी निरीक्षक प्रभुनाथ सिंह का कहना है कि  दोनों पक्षों से तहरीर मिली है, एक पक्ष बालू तो दूसरा पक्ष मछली को लेकर तहरीर दिए हैं, जांच की रही है, आवश्यक हुआ तो मामला दर्ज किया जायेगा।

रिपोर्टर : क़ासिद अली सिद्दीकी

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.