नानी के दास संस्कार की से लौट रहे युवक की बाइक अनियंत्रित होने के कारण युवक हुआ जख्मी

बांका जिले के चांदन थाना अंतर्गत  चांदन नदी श्मशान घाट से नानी के अंतिम संस्कार में शामिल होकर लौट रहा  बाइक सवार युवक ठाकुर राय सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गया।

प्राप्त समाचार के अनुसार कटोरिया थाना अंतर्गत हड़हार निवासी ठाकुर राय पिता स्वर्गीय ओंकार राय पुत्र उम्र 26 वर्ष तुर्की मोड़ के समीप अपने ही बाइक अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। जिससे ठाकुर राय के माथे पर गंभीर चोटेएं आई है। और उनकी दाएं काम से ब्लड काफी निकलने लगा। और वे घटनास्थल पर ही मूर्छित हो गए। राहगीरों ने अपनी सूझबूझ से घायल ठाकुर राय को उठाकर चांदन पीएचसी में भर्ती कराया। लेकिन अस्पताल प्रभारी एके सिन्हा उसकी स्थिति चिंताजनक देखने के कारण उसकी बेहतर इलाज के लिए देवघर रेफर कर दिया गया है।

ठाकुर राय के भाई लड्डू राय ने बताया कि आज मंगलवार कटोरिया थाना अंतर्गत ग्राम मनीगढी अपनी नानी का देहांत हो गया था। उसकी अंतिम संस्कार के लिए चांदन नदी श्मशान घाट में शामिल होकर शामिल लोगों का खाने-पीने के सामग्री को लाने के लिए  इनारावरण लौट रहा था। कटोरिया चांदन मुख्य मार्ग तुर्की मोड़ के समीप मेरे भाई का बाइक अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। जिसमें मेरा भाई को माथे पर चोट आई है। उन्होंने बताया स्थानीय लोगों व राहगीरों ने  मेरे भाई के मोबाइल से हम परिजनों को घटनाक्रम के बारे में बताया। सूचना पाते ही चांदन अस्पताल पहुंच गया। जहां उसका इलाज चल रहा था, लेकिन अस्पताल प्रभारी के अनुसार उसकी स्थिति में कोई सुधार नहीं हो रहा है ऐसी स्थिति में मैं बेहोशी की हालत में अपने भाई ठाकुर राय को चांदन अस्पताल प्रभारी एवं एंबुलेंस की मदद से देवघर चिकित्सालय ले जा रहा हूं।

रिपोर्टर -राकेश कुमार बच्चू

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.