वर्षगांठ के शुभ अवसर पर खेलकूद का आयोजन

बांका : जिले के चांदन प्रखंड मुख्यालय स्थित एबीसी पीपुल्स एकेडमी चांदन विद्यालय के 11 वीं वर्षगांठ के शुभ अवसर पर अपने विद्यालय के बच्चों के साथ सोमवार को विद्यालय के प्रधानाचार्य वीरेंद्र कुमार पांडेय के नेतृत्व में खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।प्रधानाचार्य वीरेंद्र कुमार ने बताया कि विद्यालय के 11वीं वर्षगांठ के शुभ अवसर पर बच्चों को प्रोत्साहित हेतु खेल कूद का आयोजन किया गया।

इससे बच्चों में खेलों की प्रति रुझान देखकर एवं बच्चों की मनोवृति उनकी भावनाओं के आधार पर उत्साहित करने की मानसा से हम शिक्षकों को हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी खेलकूद प्रतियोगिता कर उनकी भावना एवं उनकी रूचि के अनुसार जिज्ञासा टटोलने का काम करता हूं जो प्रेरणा का पात्र बनता है। खेल में 100 मीटर की दौड़ 200 मीटर की दौड़, कुर्सी दौड़ पोटैटो रेस, डिस्क थ्रो, स्फेयर थ्रो, बिस्किट रेस आदि खेल कूद का आयोजन अपने स्कूली बच्चे के बीच समूह बनाकर किया गया। विजेता बच्चों का वर्षगांठ के शुभ अवसर पर सरस्वती पूजा के दिन पुरस्कृत किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए लाल बहादुर सिंह, सुदीप कुमार सिन्हा, संदीप कुमार, वीरेंद्र कुमार , प्रीति रानी, अमृता कुमारी रश्मि प्रिया ,संजना, नीली, मधु सिन्हा, रुस्तम अंसारी, राकेश कुमार, रामचंद्र बरनवाल, अनुराधा पांडेय, अंजनी, पंकज कुमार आदि शिक्षक शिक्षिकाओं ने अहम भूमिका निभाई है।

रिपोर्टर : राकेश कुमार बच्चू 

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.