मसौली/ बाराबंकी : इज्जत के लिए एक भाई ने बहन के प्रेमी की गला घोंटकर हत्या

मसौली बाराबंकी। इज्जत के लिए एक भाई ने बहन के प्रेमी की गला घोंटकर हत्या करने के बाद शव को कल्याणी नदी पुल के नीचें मिट्टी से बंद कर दिया संदेह के कारण पुलिस हिरासत में लिये गये युवक ने जुर्म स्वीकार करते हुए शव को बरामद करा दिया जिसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

मामला थाना व कस्बा सफ़दरगंज का है। दो दिन पूर्व सफ़दरगंज निवासी 19 वर्षीय रोहित कनौजिया पुत्र जयकिशन गत 25 जुलाई को खेत धान लगवा रहा था परन्तु देर शाम तक घर वापस न आने पर परेशान परिजनों ने थाना सफ़दरगंज में गुमशुदगी दर्ज कराई थी काफी तलाश के बाद भी युवक का पता न चलने पर परिजनों ने गांव के ही शौरभ तिवारी पुत्र विनोद तिवारी पर संदेह जताते हुए पुलिस को सूचना दी। घटना के बाद से बेख़ौफ़ घूम रहे शौरभ को पुलिस ने हिरासत में लेकर जब कड़ाई से पूछताछ की तो शौरभ ने रोहित की हत्या किये जाने का जुर्म स्वीकार करते हुए सफ़दरगंज बदोसराय मार्ग पर स्थित कल्याणी नदी के पुल के नीचे से शव की बरामद कराया।

पुलिस की पूछताछ में  शुभम तिवारी ने बताया कि रोहित उसकी बहन पर गलत निगाह रखता था। इज्जत बचाने के लिए 25 जुलाई को जब रोहित खेत मे धान की रोपाई करा रहा था तभी फोनकर बुलाया कि पुल के नीचे एक लड़का व लड़की गये है चलो देखे क्या कर रहे है रोहित जब पुल के नीचे पहुंचा वैसे ही उसकी गला दबाकर हत्या करने के बाद शव को कल्याणी नदी के किनारे गाड़ दिया। पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे शुभम तिवारी की निशानदेही पर पुलिस ने शव भी बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। तथा पुलिस हत्या आरोपी सौरभ तिवारी से पूछताछ में जुटी हुई हैं।

रिपोर्टर : सरवर अली

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.