बाराबंकी: दूसरे की संक्रमणीय भूमि पर अवैध रूप से कब्जा कर आवास का निर्माण कर दबंगो को रोकने पर उक्त लोगो ने रात में बाँके से हमला

मसौली/ बाराबंकी: दूसरे की संक्रमणीय भूमि पर अवैध रूप से कब्जा कर आवास का निर्माण कर दबंगो को रोकने पर उक्त लोगो ने रात में बाँके से हमला कर घायल कर दिया जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मामला मसौली थाना क्षेत्र के ग्राम जलुहामऊ निवासी पीड़ित दिनेश कुमार पुत्र सोनेलाल का है। पुलिस अधीक्षक को दिये गये प्रार्थना पत्र में पीड़ित दिनेश कुमार ने बताया कि गाटा संख्या 28 ख/0.0060 हे0 का संक्रमणीय भूमिधर है जिसपर गांव के ही दबंग विश्वनाथ पुत्र गोविंद अपने पुत्र सुनील कुमार व छोटेलाल के साथ मिलकर अवैध रूप से कब्जा कर लिया है तथा सुनील कुमार को मिली प्रधानमंत्री आवास की कालोनी का निर्माण विवादित भूमि पर शुरू कर दिया पीड़ित दिनेश ने जब निर्माण का विरोध किया तो बीती रात्रि करीब 2 बजे सुनील ने पीड़ित पर बाँके से हमला कर घायल कर दिया।शोर मचाने पर भद्दी भद्दी गालियां देते हुए भाग निकला। रात्रि में ही परिजनों ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहाँ घायल का इलाज चल रहा है। प्रभारी निरीक्षक सुमित कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि उक्त मामले की जानकारी हुई है मौके पर चौकी प्रभारी त्रिलोकपुर को भेज कर जांच कराई जा रही हैं।

 रिपोर्टर : सरवर अली

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.