संगठन की मजबूती समाज के सदस्यों की सक्रियता और एकजुटता से मिलती है

मसौली बाराबंकी: संगठन की मजबूती समाज के सदस्यों की सक्रियता और एकजुटता से मिलती है । जब समाज के सभी लोग एक जुट होकर कंधा से कंधा मिलाकर आगे बढते हैं तो समाज उन्नति के पथ पर अग्रसर होता है। 

उक्त बातें ग्राम बिलखिया में प्रमोद कुमार वर्मा एव सुनील कुमार वर्मा द्वारा कुर्मी स्वाभिमान महासंघ में समाज के लोगो को सम्बोधित करते हुए राष्ट्रीय सह संयोजक इंजी0 सूर्य प्रकाश वर्मा ने कही उन्होंने कहा कि  संगठन में शक्ति होती है और शक्ति तभी मिलती है। जब समाज के सभी लोग एक जुट होकर समाज के उत्थान के बारे में चिंतन करें। प्रांतीय संरक्षक व अधिवक्ता महासंघ के नरेंद्र कुमार वर्मा ने समाज की एकजुटता को बनाये रखने के लिए भरोसा दिलाते हुए कहा कि आप सभी लोगो का इसी तरह सहयोग मिलता रहा तो महासंघ एक दिन सरदार वल्लभ भाई पटेल के सपनो को साकार करेगा। श्री वर्मा ने संगठन विस्तार करने पर जोर देते हुए लोगों से आगे आने की अपील की।

महासंघ के जिला संयोजक डॉ0 प्रेमप्रकाश वर्मा ने समाज के लोगो से महासंघ के आजीवन सदस्यता पर जोर देते हुए 31अक्तूबर की सरदार बल्लभाई पटेल जयन्ती समारोह में ज़्यादा से ज़्यादा लोगो से पहुँचने की अपील की तथा जातीय जनगणना पर चर्चा की।....

इस मौके पर जिला कोषाध्यक्ष मा ओम प्रकाश वर्मा ,, प्रचार सचिव वीरेन्द्र वर्मा ,मीडिया प्रभारी चौधरी चरण सिंह ,जिला सह संयोजक जैदपुर अरुण प्रकाश वर्मा ,  सहित समाज के तमाम लोग मौजूद रहे।

रिपोर्टर : सरवर अली 

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.