बाराबंकी: थाना क्षेत्र के कस्बा बड़ागांव में मिशन शक्ति कार्यक्रम के तहत गोष्ठी का आयोजन किया गया

मसौली / बाराबंकी: थाना क्षेत्र के कस्बा बड़ागांव में मिशन शक्ति कार्यक्रम के तहत गोष्ठी का आयोजन किया गया। जिसमें थाना प्रभारी विजेंद्र शर्मा ने कहा कि महिलाएं घरेलू सहित तमाम तरह की समस्याओं से जूझने के बाद भी अपनी पीड़ा  किसी से बता नही पाती है और अन्दर ही अन्दर परेशान रहती है।अब उनको किसी से भी डरने की जरूरत नही है ।जो किसी भी समय थाना या फिर हेल्प लाइन के नम्बर पर सूचना देकर समस्या का तत्काल निदान प्राप्त किया जा सकता है।

मसौली थाना क्षेत्र के कस्बा बड़ागांव में रविवार को मिशन शक्ति कार्यक्रम के तहत एक गोष्ठी के आयोजन में थाना प्रभारी विजेंद्र शर्मा ने कहा कि महिलाएं एवं बेटियों को अब किसी तरह से डरने की जरूरत है। चाहे घरेलू परेशानी हो या फिर कालेज और बाजारो को जाने के दौरान मनचलों के  परेशान करते है तो । किसी भी समय 1090,1076,112 पर डायल कर सकते है।जिस पर पुलिस तत्काल कार्यवाही करेगी और पीड़ित को तत्काल निदान मिल सकेगा।
श्री शर्मा ने बताया कि सरकार बेटियां और महिलाओं की सुरक्षा के लिए विशेष प्राथमिकता दे रही है। इसके लिए पुलिस 24 घण्टे आप की सेवा के लिए मौजूद रहती है।

कस्बे के पूर्व प्रधान आलम शाह ने महिलाओं से अपील करते हुए कहा कि बेटियों को अच्छी शिक्षा देकर उन्हें अपने पैरों पर खड़ा करने  की कोशिश करे ।यादि पढ़ाई-लिखाई के दौरान शरारती लोगों द्वारा किसी प्रकार की दिक्कत आती  हैं तो आप लोग मसौली पुलिस या फिर हेल्प लाइन नम्बर पर सूचना तत्काल दे जिस पर पुलिस उन लोगों पर कार्यवाही कर उन्हें दण्डित करे और आपकी बेटियों की पढ़ाई में कोई दिक्क्त न हो सके और आपकी बेटियां अच्छे से पढ़ सके और अपने माँ बाप का नाम रोशन कर सके  ।

इस मौके पर वरिष्ठ उपनिरीक्षक अरबिन्द सिंह,उपनिरीक्षक शिशुपाल, महिला सिपाही सरला गौतम, शुशीला राव,मीरा यादव, प्रितु यादव सहित महिलाएं पुरुष लोग मौजूद थे।

रिपोर्टर :  सरवर अली

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.