जिले फिर बढ़ रही है कोरोना पॉजिटिव लोगों की संख्या, प्रशासन के लिए बनी चिंता का विषय, जाँच और टीकाकरण में लानी होगी तेजी।"

भदोही : कोरोना संक्रमण का फैलाव बढ़ता जा रहा है। रविवार को भी आंकड़ा बढ़ने से प्रशासनिक अधिकारियों की नींद उड़ गई। जांच प्रकिया तेज कर दी गई है तो सतर्कता और बचाव के लिए भी लोगों को सजग किया जा रहा है।

कोरोना संक्रमण जिले में भी फिर तेजी से बढ़ने लगा है। अन्य प्रांतों से आने वाले प्रवासियों की वजह से संक्रमण का असर अब जिले में भी दिखने लगा है। स्वैब जांच में 25 कोरोना पाजिटिव मिलने से प्रशासनिक अधिकारियों की सक्रियता बढ़ गई है तो लोगों में एक बार फिर कोरोना संक्रमण का खौफ बढ़ता दिख रहा है। मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय में तीन, बेसिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय में दो, साड़ा में दो, कौड़र में एक, दरीपुर में एक, भदोही शहर में चार, ज्ञानपुर में एक, रैपुरी में एक, गोपीगंज में तीन, मलेपुर में तीन, पूरे खुशियाल में एक, माधोपुर में एक, परसीपुर में एक व अभयनपुर निवासी एक व्यक्ति कोरोना पाजिटिव मिले हैं। लोगों में इसी तरह लापरवाही रही तो मामला और भी खराब हो सकता है अतः लोगों को मास्क का उपयोग और अन्य नियमों का पालन अवश्य करना चाहिए।

रिपोर्टर : शिवशंकर दूबे

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.