राष्ट्रीय राजमार्ग के पेट्रोल पंप के बगल से दिनदहाड़े हुई उचक्का -गिरी, 57800 रुपए का बैग लेकर हुए फरार

गोपीगंज, भदोही:- कोतवाली क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित नगरीय क्षेत्र के बस स्टैंड पेट्रोल पंप के बगल हौसलाबुलंद उचक्को द्वारा अमूल दूध के डिस्ट्रीब्यूटर की दुकान से चकमा देकर 57800/ रुपए लेकर चंपत होने का समाचार प्राप्त हुआ है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार बताया जाता है की ग्राम घमहापुर पोस्ट भवानीपुर निवासी  गोपीगंज पेट्रोल पंप के बगल अपनी दुकान पूर्वांचल टी स्टाल पर अमूल दूध का डिस्ट्रीब्यूटर का काम करता है। दूध के पैसे का कलेक्शन कर 57800/ रुपया बैग में भरकर बैठा था।

इसी बीच एक युवक आया और पानी के बोतल की मांग करते हुए बोला की आपकी गाड़ी का हवा निकल रहा है। इसके बाद दूसरा लड़का आया और गुटखा की मांग उसने भी यही कहा और चला गया। मैं सोचा चलकर देखलेते है। इसी बीच दुकान में घुसकर रुपयों से भरा लेकर चंपत हो गए। हमने इसकी लिखित सूचना पुलिस को दी मौके पर पहुंचे चौकी प्रभारी ने बगल के सीसीटीवी फुटेज में देखा जिसमे चार पांच लड़को को एक्टिव मूड में देखा। और कार्यवाही का आश्वासन देकर चले गए। बताते चले बस स्टैंड के आस पास चोर उचक्कों का गिरोह काफी समय से इसी तरह की वारदातें करते चले आ रहे है। लोग शिकायते करते है और रो धोकर वापस चले जाते है। परंतु किसी भी उचक्केगिरी का पदाफास नही हो पाता। आम नागरिकों के बीच एक कौतूहल का विषय बना हुआ है।

रिपोर्टर : जावेद अली

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.