मधुबनी बेनीपट्टी में कोरोना जांच के नाम पर बड़ी खेल सामने आई

मधुबनी  बेनीपट्टी में कोरोना जांच के नाम पर बड़ी खेल सामने आई है। जिससे बसैठ के रानीपुर में दहशत का माहौल बन गया है। दरअसल, बेनीपट्टी पीएचसी के द्वारा गत 05 जून को रानीपुर गांव में टीकाकरण व कोविड जांच टीम को भेजा था। 

गांव के प्राथमिक विद्यालय में लोगों की कोविड जांच की गई। तकरीबन 12 बजे तक 12 लोगों की कोविड जांच हुई, जिसमें नौ लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी। जिसके कारण इन नौ लोगों को वेक्सिनेशन नहीं हो सका। वही, देर शाम होते ही फिर निगेटिव रिपोर्ट का मैसेज चला आया। 

उधर, पॉजिटिव हुए संझरी देवी के पुत्र चन्द्रनारायन झा ने बताया कि पॉजिटिव की रिपोर्ट आने के बाद विभाग के द्वारा आशा कार्यकर्ता के माध्यम से दवा भी भेज दी गयी। उधर, एक साथ नौ लोगों के पॉजिटिव आने के बाद पूरे गांव में हड़कंप मचा हुआ है। 

लोग पॉजिटिव हुए परिवार से दूरी बना लिए है। वही, गांव के लोगों में निगेटिव-पॉजिटिव को लेकर असमंजस की स्थिति बना हुआ है। उधर, चन्द्रनारायन झा ने स्वास्थ्य टीम व प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी के खिलाफ कार्रवाई के लिए थाना को आवेदन दिया है। 

पीएचसी के स्वास्थ्य प्रबंधक राजेश रंजन ने बताया कि एंट्री करने वाले कर्मी से गलती हुई थी। जिसके कारण निगेटिव की भी रिपोर्ट चली गयी थी।
 
संवाददाता:  रहमत अली

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.