लोजपा में तख्तापलट का शिकार हुए चिराग पासवान को आरजेडी से मिला ऑफर

पटना. लोक जनशक्ति पार्टी में रातों-रात तख्तापलट का शिकार हुए जमुई सांसद चिराग पासवान को राजद ने ऑफर दिया है. राजद के वरिष्ठ नेता भाई वीरेंद्र ने लोजपा की टूट पर बड़ा बयान दिया. मनेर से विधायक और राजद के वरीय नेता भाई वीरेंद्र (RJD MLA Virendra) ने चिराग पासवान को ऑफर दिया. उन्होंने कहा कि समय की मांग है कि तेजस्वी यादव और चिराग पासवान एक साथ आ जाएं. भाई वीरेंद्र ने कहा कि दोनों युवा हैं और दोनों जब एक साथ हो जाएंगे तो बिहार की सियासत पर बड़ा असर पड़ेगा.

राजद विधायक ने कहा कि लोजपा में कोई टूट नहीं हुई है. लोजपा समर्थक आज भी रामविलास पासवान के बेटे चिराग पासवान जी के साथ ही हैं. जो लोग भी LJP छोड़ कर गए हैं वो लालच में गए हैं और उनको जनता सबक सिखाएगी. लगे हाथों भाई वीरेंद्र ने कह दिया कि चिराग पासवान केंद्र की राजनीति करें और तेजस्वी यादव बिहार की. मालूम हो कि 6 सांसदों वाले लोजपा में से 5 ने पाला बदल लिया है और चिराग पासवान के चाचा पशुपति कुमार पारस को अपना नेता मान लिया है.

दूसरी तरफ जेडीयू ने लोजपा की टूट पर चुटकी ली है. लोजपा के टूट पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि जो जैसा करेगा वैसा फल मिलेगा. चिराग ने जैसा बोया वैसा ही काट रहे हैं. आरसीपी ने कहा कि चिराग पासवान ने विधानसभा में एनडीए के खिलाफ काम किया था. इसको लेकर उनके खिलाफ पार्टी में ही विरोध चरम पर था, उसी का नतीजा है कि आज उनकी पार्टी टूट गई है.

रिपोर्टर : आनन्द उपाध्याय
 

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.