पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी एक जायलो कार से एक पिस्टल,एक देशी कट्टा,जिन्दा कारतूस 3.3 किलो गांजा के साथ तीन अपराधियों को किया गिरफ्तार

पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी एक जायलो कार से एक पिस्टल,एक देशी कट्टा,जिन्दा कारतूस 3.3 किलो गांजा के साथ तीन अपराधियों को किया गिरफ्तार।
 
कैमूर (भभुआ) जिले के दुर्गावती थाने के पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुइ हैं। जहां पर दुर्गावती पुलिस ने एक जायलो कार से एक पिस्टल एक देशी कट्टा 8 जिन्दा कारतूस एवं 3.3 किलो गांजा के साथ तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया हैं। गिरफ्तार अपराधी नंदलाल यादव उर्फ दारा यादव ग्राम भानपुर गुंजन यादव एवं रंजन यादव ग्राम सरैया तीनो  थाना दुर्गावती जिला कैमूर के निवासी हैं। बताते चलें कि दुर्गावती थानाध्यक्ष संजय कुमार को गुप्त सूचना मिली की कुल्हड़ियां मोड़ के पास राष्ट्रीय राजमार्ग एन एच दो पर छ अपराधी मिलकर हथियार के साथ एक कार से किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में थें। वहीं इस सूचना पर थानाध्यक्ष के द्वारा एक टीम गठित कर छापेमारी की गई छापेमारी के क्रम में राष्ट्रीय राजमार्ग एन एच दो पर एक कार में बैठे भानपुर गांव निवासी नंदलाल यादव उर्फ दारा यादव दूसरा सरैया गांव निवासी गुंजन यादव एवं रंजन यादव को पकड़ा गया वही मौके से बबलू मल्लाह,पंकज बैठा,टिंकल यादव उर्फ सतीश यादव यह तीनों भागनें में सफल रहें। इस संबंध में मोहनिया अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी फैज अहमद खान ने बताया की कुल्हडिया मोड़ के समीप एक जायलो कार से कुछ अपराधी किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में थें। वहीं इसकी सूचना मिलते ही दुर्गावती थाना अध्यक्ष संजय कुमार अपने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे तो पुलिस की गाड़ी देख तीन अपराधी मौके से फरार हो गए जबकि तीन अपराधी को धर दबोच लिया गया वहीं पुलिस के द्वारा कानूनी प्रक्रिया पूरी कर पकड़े गए तीनों अपराधियों को भभुआ न्यायिक अभिरक्षा में भेजा जा रहा हैं।

 संवाददाता : धीरेंद्र कुमार सिंह/कर्णदानी तिवारी

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.