उजियारपुर NH- 28 पर ट्रक ने बाइक सवार को मारी ठोकर, घटनास्थल पर हुई दर्दनाक मौत

समस्तीपुर/उजियारपुर"थाना क्षेत्र में शनिवार को तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। जहां सातनपुर चौक स्थित पेट्रोल पंप के समीप ट्रक ने बाइक सवार को जोड़दार ठोकर मार दिया। हादसे में बाइक सवार एक युवक की दर्दनाक मौत घटनास्थल पर हो गई। वहीं, दूसरा युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। मृतक की पहचान सरायरंजन थाना मधुवन गांव निवासी स्व. प्रहलाद सिंह के पुत्र गौरव सिंह (22 वर्ष) के रूप में हुई । वहीं जख्मी युवक राम कुमार सिंह का पुत्र कृष्ण कुमार (20 वर्ष) बताया गया ।

 जानकारी अनुसार युवक सातनपुर स्थिति एक टाइल्स दुकान में काम करता था। सुबह प्रत्येक दिन की तरह आज भी अपने साथी के साथ काम करने घर से बाइक पर सवार हो निकला था। सातनपुर पेट्रोल पंप के समीप दलसिंहसराय की ओर से आ रही ट्रक ने ओवरटेक करते हुए युवक के बाइक में जोड़दार ठोकर मार दिया। हादसे में बाइक चला रहे गौरव की मौत घटनास्थल पर हो गई। घटना के बाद जुटे लोगों ने बाइक के पीछे बैठे युवक को गंभीर स्थिति में मुसरीघरारी एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया ।

घटना के बाद एनएच पर दोनों तरफ गाड़ीयों की लाइन लग गई। जिससे कुछ समय के लिए गाड़ियों का आवागमन ठप हो गया। वहीं हादसे के बाद ट्रक चालक गाड़ी को एनएच पर छोड़कर भागने में सफल रहा। इधर सूचना मिलते ही उजियारपुर थानाध्यक्ष विश्वजीत कुमार सदलबल मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुट गए। इस संबंध में थानाध्यक्ष विश्वजीत कुमार ने बताया कि ट्रक को जब्त कर लिया गया है। शव को कागजी कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया गया है।

संवाददाता : प्रवीण प्रकाश
 

 

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.