चुनावी रंजिश में पीट-पीटकर हुई अधेड़ की हत्या, पुलिस मामले की जांच में जुटी

समस्तीपुर :- जिले के मोहिउद्दीननगर थाना क्षेत्र के रासपुर पतसिया पूरब पंचायत के एक व्यक्ति की हत्या रविवार की रात को लाठी-डंडे से पीट-पीटकर करते हुए उसके शव को गांव के ही ढाब में फेंक दिया गया। मृतक अधेड़ की पहचान पतसिया निवासी शनीचर पासवान के 45 वर्षीय पुत्र दिनेश पासवान के रूप में की गई है।

उक्त आशय का आवेदन मोहिउद्दीननगर थाना में देते हुए मृतक धेर के भाई राजबली पासवान ने गांव के ही पांच व्यक्तियों को आरोपित करते हुए कहां है कि उनका भाई अपने खेत का पटवन करके जब वापस आ रहे थे तो घात लगाकर इन लोगों ने लाठी-डंडों से पीट-पीटकर उनके भाई की हत्या करके उसके शव को ढाब में फेंक दिया। आरोपितों में राणा गगन सिंह उम्र 40 वर्ष, विरो महतो, शंकर महतो, नागो महतो एवं फूलों कुमार शामिल है। राजबली पासवान ने अपने आवेदन में कहा है कि इन लोगों ने उनके भाई की हत्या कर ढाब में फेंक दिया और भाग गए। काफी खोजबीन के बाद उनके भाई की लाश रात के 8:00 बजे ढाब में पड़ा हुआ मिला।


 
आरोप लगाते हुए मृतक की पत्नी जो रासपुर पतसिया पूरब पंचायत के वार्ड नंबर 7 की तीसरी बार वार्ड सदस्य के रूप में जीत दर्ज की है ने कहा कि चुनावी रंजिश के वजह से उनके पति की हत्या उपरोक्त लोगों के द्वारा कर दी गई है। सूचना पर थानाध्यक्ष आनंद कुमार कश्यप के नेतृत्व में पहुंची पुलिस टीम ने समझा-बुझाकर भीड़ को नियंत्रित करते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया। जानकारी देते हुए थाना अध्यक्ष आनंद कुमार कश्यप ने बताया कि दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी, पुलिस जांच में जुट गई है।

 

संवाददाता :- चंदन  कुमार राय

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.