मोतिहारी में उपप्रमुख के पति को अपराधियों ने गोलियों से भून डाला

पूर्वी चंपारण:  जिला में बढ़ी आपराधिक घटनााएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. जिला के छौड़ादानो थाना क्षेत्र में हथियारबंद अपराधियों ने उपप्रमुख सुनीता देवी के पति रमेश यादव को गोलियों से छलनी कर दिया. अपराधियों की तीन गोलियां रमेश यादव को लगी. गोली लगने से जख्मी रमेश यादव की निजी नर्सिंग होम में इलाज के दौरान मौत हो गई. घटना छौड़ादानो थाना क्षेत्र के मटर चौक की है!

बीच मार्केट में मारी गोली  बताया जाता है कि रमेश यादव दरपा थाना क्षेत्र के पिपरा के रहने वाले थे. उनका मटर चौक के पास अपना नव निर्मित मार्केट है. मार्केट में बैठकर कुछ लोगों के साथ बातें कर रहे थे. फिर रमेश यादव वहीं पर बैठकर नास्ता करने लगे. उसी दौरान हथियारबंद अपराधी आए और रमेश यादव पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी. फायरिंग होता देख वहां बैठे लोग उपप्रमुख पति को खींचकर मार्केट में बने एक कमरे की तरफ भागे और दरवाजा को बंद कर दिया. दरवाजा बंद कर सभी चौकी के नीचे छुप गए!
अपराधियों ने की आठ राउंड फायरिंग  जानकारी के अनुसार, उस कमरे में खिड़की खुला रहने के कारण खिड़की से अपराधियों ने फायरिंग शुरू कर दी. लगभग दस मिनट तक तांडव मचाने के बाद गाली देते हुए अपराधी भाग गए. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार अपराधियों ने लगभग आठ राउंड फायरिंग की. गोली लगने से जख्मी प्रमुख पति रमेश यादव को इलाज के लिए स्थानीय लोगों ने मोतिहारी के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान रमेश यादव की मौत हो गई.
गुस्साए लोगों ने काटा बवाल घटना की सूचना पर स्थानीय पुलिस नर्सिंग होम पहुंची. इधर घटना से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने मटर चौक पर जमकर तोड़फोड़ मचाया. साथ ही चौक को चारो तरफ से ब्लॉक करके सभी सड़कों को जाम कर दिया. लोगों का आरोप है कि विरोधियों ने साजिश के तहत इस वारदात को अंजाम दिया है. आरोपियों को सख्त से सख्त सजा दी जाए मनीष कुमार मोतिहारी!

रिपोर्ट : मनीष 

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.