शराब की धंधे की कंपटीशन में हुई थी गुलशन की हत्या

समस्तीपुर : विभूतिपुर थाना क्षेत्र के देसरी कर्रख पंचायत के देसरी वार्ड संख्या 19 दुर्गास्थान बांध के समीप गेहूं के खेत में एक युवक की गला दबाकर हत्या कर नग्न अवस्था में लाश को मिट्टी में दफन कर दिया गया था। इस सव की पहचान बेगूसराय जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र के सूर्यपुरा निवासी पप्पू राय के 24 वर्षीय पुत्र गुलशन कुमार के रूप में किया गया।

इस संबंध में मृतक के मामा ने विभूतिपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई थी। मामले को गंभीरता पूर्वक लेते हुए समस्तीपुर एसपी हृदय कांत के निर्देश पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी रोसड़ा शिवम कुमार के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई। टीम के द्वारा मैनुअली एवं तकनीकी अनुसंधान में इस घटना का सफल उद्भेदन किया गया। इस गठित टीम में विभूतिपुर थाना अध्यक्ष संदीप कुमार पाल, उपेंद्र प्रसाद सिंह  दिनेश कुमार सिंह, राजेश कुमार सिंह, मनोज कुमार के द्वारा अनुसंधान के क्रम में पता चला कि मृतक गुलशन कुमार एवं गिरफ्तार अभियुक्त अमन कुमार उर्फ कारे राय एवं नीरज कुमार, भोला राय एवं एक अन्य शराब कारोबारी थे।

शराब के धंधे में कंपटीशन को लेकर मृतक गुलशन कुमार कई बार इन लोगों का शराब पुलिस के द्वारा प करवाया था। जिसमें नीरज एवं भोला को जेल भी भेजा गया था। जिसमें इन लोगों का काफी क्षति हुई थी। गिरफ्तार अभियुक्त एवं उसका तीनों दोस्त योजनाबद्ध तरीके से बराती जाने के बहाने मोटरसाइकिल पर सवार होकर देसरी बांध पर लाया तथा चारों मिलकर देसरी बांध स्थित एक खेत में रात के करीब 12:00 बजे मृतक के बेल्ट से ही उसका गला दबाकर हत्या कर दिया।

पुलिस गश्ती के डर से आनन-फानन में सब को नंगा कर आधा अधूरा मिट्टी से ढक दिया। गिरफ्तार अभियुक्त ने इस घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार करते हुए अपने सहयोगियों का नाम भी बताए हैं। जिसकी गिरफ्तारी हेतु छापेमारी की जा रही है। जल्दी बाकी बचे अभियुक्त भी पुलिस के गिरफ्त में होंगे। इन बातों की जानकारी डीएसपी शिवम कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दी।

 रिपोर्टर : राजेश कुमार

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.